Move to Jagran APP

Knife stabbed: जरा सी बात पर युवक के सिर में मारा चाकू, घायल Aligarh News

अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के जीवनगढ़ इलाके में शनिवार को एक युवक को नामजद तीन हमलावरों ने सिर में चाकू प्रहार कर घायल कर दिया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 04:32 PM (IST)Updated: Sun, 19 Jul 2020 04:32 PM (IST)
Knife stabbed: जरा सी बात पर युवक के सिर में मारा चाकू, घायल Aligarh News
Knife stabbed: जरा सी बात पर युवक के सिर में मारा चाकू, घायल Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन: अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के जीवनगढ़ इलाके में शनिवार को एक युवक को नामजद तीन हमलावरों ने सिर में चाकू प्रहार कर घायल कर दिया। केला नगर निवासी बाबर खां की कुछ युवकों से रंजिश चली आ रही है। आरोप है कि बाबर किसी काम से जीवनगढ़ पुलिया के पास गए थे। तभी वहां नामजद युवक आ गए और मारपीट करने के साथ सिर में चाकू प्रहार कर घायल कर दिया। शोर-शराबे पर हमलावर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घायल बाबर को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटेलाल ने बताया कि मामले में केलानगर के अदनान, सिद्दू व इजराइल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

दुकानदार से मारपीट,  लूटपाट का आरोप
बन्नादेवी क्षेत्र के खैर रोड स्थित चौब ङ्क्षसह इंटर कॉलेज के पास मोबाइल दुकान चलाने वाले गोङ्क्षवद ङ्क्षसह का आरोप है कि इलाके के प्रवीन लोधी, गुलाब ङ्क्षसह, अजय आदि हमलावर दुकान पर आ गए। उन्होंने मारपीट करने के साथ दुकान में रखे सामान को इधर-उधर फेंकने के साथ ही लैपटॉप में तोडफ़ोड़ कर दी। आरोप है कि गले में पड़ी सोने की चेन, अंगूठी व गल्ले में रखे दस हजार रुपये निकालकर ले गए। इंस्पेक्टर बन्नादेवी रङ्क्षवद्र कुमार दुबे ने बताया कि मामला मारपीट का है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.