Move to Jagran APP

दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान से लूट फायरिग कर लाखों के जेवर ले गए

अलीगढ़ अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव जिरौली धूमसिंह से बाइक सवार तीन बदमाश फायरिग करते

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 01:02 AM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 01:08 AM (IST)
दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान से लूट     फायरिग कर लाखों के जेवर ले गए
दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान से लूट फायरिग कर लाखों के जेवर ले गए

अलीगढ़ : अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव जिरौली धूमसिंह से बाइक सवार तीन बदमाश फायरिग करते हुए लाखों के जेवरात लूट कर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई। मौके पर एसपीआरए, सीओ, कोतवाल मयफोर्स के पहुंच गए। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने अलीगढ़-रामघाट रोड पर जाम लगा दिया। जाम के दौरान ग्रामीणों की पुलिस से तीखी नोकझोंक भी हुई। बाद में पुलिस के काफी प्रयास करने पर ग्रामीणों ने जाम खोला।

loksabha election banner

गांव जिरौली धूमसिंह निवासी देवराज सिंह की रामघाट रोड पर देवराज ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। वे रोज की तरह सुबह नौ बजे अपनी दुकान पर पहुंचे। दुकान खोलने के बाद अपने साथ घर से बैग में लेकर आए जेवर तिजोरी में रख रहे थे उसी दौरान एक बाइक पर तीन बदमाश आ पहुंचे। उन्होंने ज्वेलर्स की कनपटी पर तमंचा रखते हुए जेवरों से भरा बैग लूट लिया। घटना के बाद दुकानदार ने शोर शराबा किया तो बदमाश फायरिग करते हुए मौके से फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई लूट से पुलिस महकमे में खलबली मच गई। आनन-फानन कोतवाली पुलिस के अलावा सीओ प्रशांत सिंह व एसपी देहात शिवम पटेल मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी करते हुए क्षेत्र में चारों ओर नाकाबंदी कर दी, मगर बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका।

ग्रामीणों ने लगाया जाम

इधर, भीड़भरे बाजार में दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों, दुकानदारों व महिलाओं ने अलीगढ़-रामघाट रोड पर जाम लगा दिया, जिससे रोड पर दोनों ओर वाहनों की कई किलोमीटर तक लंबी कतार लग गईं। मौके पर मौजूद पुलिस ने जाम लगा रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों और पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। पुलिस द्वारा काफी प्रयास के बाद ग्रामीणों ने जाम को खोला।

जमीन बेचकर खोली थी दुकान

पीड़ित के अनुसार तीन वर्ष पूर्व अपने पूर्वजों की जमीन बेचकर ज्वेलर्स की दुकान जिरौली धूमसिंह स्थित खोली थी। बदमाशों द्वारा की गई लूट से वह पूरी तरह से बर्बाद हो गए हैं। पीड़ित देवराज के मुताबिक बदमाश करीब 12 किलो चांदी के जेवर लूट कर ले गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.