Move to Jagran APP

अलीगढ़ में फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश, ममला दर्ज aligarh news

कासिमपुर पावर हाउस में कार्य कर रही एक कंस्ट्रेशन कंपनी के सेफ्टी अधिकारी ने फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी कर दी।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Wed, 29 Jan 2020 01:42 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jan 2020 08:50 AM (IST)
अलीगढ़ में फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश,  ममला दर्ज aligarh news
अलीगढ़ में फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश, ममला दर्ज aligarh news

अलीगढ़ (जेेएनएन)।  अलीगढ़ में माहौल खराब करने के प्रयास एक बार फिर किए गए। कासिमपुर पावर हाउस में कार्य कर रही एक कंस्ट्रेशन कंपनी के सेफ्टी अधिकारी ने फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी कर दी। इससे गरमाए बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने हंगामा खड़ा कर दिया। जवां थाने पहुंचकर कार्रवाई की मांग की। साथ ही मामला भी दर्ज कराया। 

loksabha election banner

बिहार का है आरोपित 

फेसबुक पर आपत्तिजनक चित्र के साथ अभद्र भाषा में टिप्पणी की गई है। यह टिप्पणी  कासिमपुर पावर हाउस की एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के सेफ्टी अॉफिसर मोहम्मद  इमाम बसर ने की है। इमाम बिहार के सिवान जिले के रहने वाले हैं। कंपनी में नौकरी के चलते यहां कई माह पहले आ गए। हालांकि, इस तरह की उनकी पहले गतिविधि सामने नहीं आईं, लेकिन अब उन्होंने इस पोस्ट से लोगों को भड़काने का काम किया है। 

क्या है पोस्ट में 

इमाम बसर ने फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें ऊपर नंगअवस्था में लोग हैं, जिस पर इंडिया वाले लिखा गया है। इसके नीचे सूट में लोग हैं, जिस पर अमेरिका वाले लिखा गया है और नीचे भगवा झंडा लिए कुछ लोग हैं, जिसपर अभद्र टिप्पणी की गई है। 

बजरंग दल कार्यकर्ताओं में आक्रोश 

इमाम बसर की पोस्ट के संबंध में जवां के बजरंगदल कार्यकर्ताओं को सुबह ही जानकारी हुई। इसके बाद सभी एकत्रित हुए आक्रोश जताते हुए थाने पहुंच गए। यहां इमाम बसर की फेसबुक आइडी पर की गई पोस्ट पुलिस अधिकारियों को दिखाई और कार्रवाई की मांग की। साथ ही मामला दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत किया। 

मामला दर्ज 

बजरंग दल के मीडिया प्रभारी पुष्पेंद्र कुमार ने  मामला दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। इसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। इसमें बताया गया है कि कासिमपुर पावर हाउस की एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में  मोहम्मद  इमाम बसर सेफ्टी अॉफिसर हैं। इन्होंने  धार्मिक भावनाएं भड़काने का काम किया है। इमान बिहार के सीवान का मूल निवासी है।  थाना प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित रात से ही फरार है, जिसके बारे में पता किया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.