Move to Jagran APP

अलीगढ़ में मंदबुद्धि किशोरी को घर में खींचकर दुष्कर्म का प्रयास, मामला दर्ज

गभाना थाना क्षेत्र के एक गांव में दुकान से सामान लेने जा रही 14 वर्षीय मंदबुद्धि किशोरी को गांव का ही एक युवक अपने घर में खींचकर ले गया।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Sun, 27 Jan 2019 10:17 AM (IST)Updated: Sun, 27 Jan 2019 10:17 AM (IST)
अलीगढ़ में मंदबुद्धि किशोरी को घर में खींचकर दुष्कर्म का प्रयास, मामला दर्ज

अलीगढ़ (जेएनएन)। गभाना थाना क्षेत्र के एक गांव में दुकान से सामान लेने जा रही 14 वर्षीय मंदबुद्धि किशोरी को गांव का ही एक  युवक अपने घर में खींचकर ले गया। आरोप है कि युवक ने किशोरी के साथ पहले छेड़छाड़ की और दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया। किशोरी के चीखने व चिल्लाने पर पहुंचे ग्रामीणों को देखकर आरोपी युवक वहां से भागने में सफल रहा।

loksabha election banner

गांव के ही एक किसान की बेटी मंदबुद्धि की है। वह पड़ोस में ही परचून दुकान से कुछ सामान खरीदने  गई थी। आरोप है कि रास्ते में गांव के ही मारीच पुत्र विशंभर सिंह ने उसे खींच लिया और जबरन घर में ले गया। उस वक्त परिजन घर से कहीं बाहर थे। आरोप है कि युवक मारीच ने किशोरी के साथ पहले छेड़छाड़ की फिर दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया। किशोरी ने शोर मचाने पर गांव के ही अन्य लोग आ पहुंचे और किशोरी को युवक की हवस का शिकार बनने से बचाया। इस बीच आरोपी युवक घर की छत के रास्ते कूदकर भाग जाने में सफल रहा। मामले में पीड़ित किशोरी के मामा ने थाने पहुंचकर पुलिस को देर रात तहरीर दी और आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का प्रयास और पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। इस संबंध में इंस्पेक्टर गभाना राघवेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पीड़ित किशोरी का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है। साथ ही आरोपित युवक की तलाश में दबिश भी दी जा रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

बंधक बनाकर दुष्कर्म का आरोप
सासनीगेट क्षेत्र के पला साहिबाबाद में मायके के लापता हुई महिला ने एक डॉक्टर पर बंधक बनाकर दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। शिकायत पर सीओ प्रथम विशाल पांडेय ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। महिला की शादी लोधा क्षेत्र के युवक से हुई थी। इसके भाई ने शिकायती पत्र में कहा है कि 13 जनवरी को उसकी बहन अचानक लापता हो गई। बहनोई के साथ उसे हर संभावित जगह तलाशा, मगर पता नहीं चला। 16 जनवरी को पडिय़ावली मडराक के डॉक्टर पर शक जताते हुए तहरीर दी। इसी के यहां बहन, बहनोई किराए पर कमरा लेकर कढ़ाई की मशीन लगा रखी थी। इसी शाम बहन का फोन आया और बताया कि वह कंपनी बाग बस अड्डे पर है। घर लाकर उससे पूछताछ की तो बताया कि डॉक्टर उसे बहाने से बुला ले गया था और तीन दिन बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। मारपीट भी की। फिर ड्राइवर से छुड़वा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.