Move to Jagran APP

Breaking News : अलीगढ़ में सड़क पर शव रखकर लगाया जाम, पुलिस की भी ग्रामीणों ने नहीं मानी बात, हंगामा

अलीगढ़ में इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव अमरपुर धाना में एक भाई की पीट-पीट कर की गई हत्‍या के बाद गुस्‍साए लोग सोमवार को सड़क पर उतर आए। ग्रामीणों ने स्वजनों के साथ युवक के शव को सड़क पर रखकर गोरई बेसवां रोड पर जाम लगा दिया।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Mon, 28 Nov 2022 11:46 AM (IST)
Breaking News : अलीगढ़ में सड़क पर शव रखकर लगाया जाम, पुलिस की भी ग्रामीणों ने नहीं मानी बात, हंगामा
अलीगढ़ में युवक के शव को सड़क पर रखकर गामीणों ने गोरई बेसवां रोड पर जाम लगा दिया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव अमरपुर धाना में एक भाई की पीट-पीट कर की गई हत्‍या के बाद गुस्‍साए लोग सोमवार को सड़क पर उतर आए। ग्रामीणों ने  स्वजनों के साथ युवक के शव को सड़क पर रखकर गोरई बेसवां रोड पर जाम लगा दिया। हमलावर प्रधान पक्ष के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने नारेबाजी की। ग्रामीणों ने पुलिस की भी बात नहीं मानी।

दो भाईयों पर हुआ था हमला

मेड व चकरोड के विवाद को लेकर हुआ विवाद रविवार रात खूनी संघर्ष में बदल गया था। प्रधान पक्ष की ओर से की मारपीट में दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए थे। रात में हुए झगड़े से गांव में दहशत का माहौल हो गया था। बाद में एक भाई की जेएन मेडिकल कालेज में मौत हो गई थी। दूसरे भाई का मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है। इस घटना से गांव में तनाव है। प्रधान व उसके पुत्र फरार हैं। सोमवार को युवक की हत्या के विरोध में स्वजनों ने शव को गोरई बेसवां रोड पर रखकर जाम लगा दिया। ग्रामीणों ने जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।