अलीगढ़ (जेएनएन)।  दो साल से लापता इगलास के ट्रैक्टर शोरूम के संचालक तेजवीर सिंह की पत्नी कल्पना सिंह ने कारोबार में साझेदार रहे शख्स पर पति को अगवा कर हत्या करने का आरोप लगाया है। एसपी देहात मणिलाल पाटीदार से मिलीं इगलास के मोहल्ला शिवदान निवासी कल्पना ने बताया कि उनके पति 18 अपै्रल, 17 को जिले के एक सफेदपोश दबंग व्यक्ति के बेटे के साथ बाहर गए थे। उसके बाद से ही वह गायब हैं। आज तक सुराग नहीं लगा। मुकदमा भी दर्ज करा दिया गया, लेकिन आज तक पति की कोई जानकारी नहीं मिली। उनके पति एक व्यक्ति के साथ साझेदारी में कारोबार करते थे। 10 मई को वह व्यक्ति शोरूम पर आया और संपत्ति, शोरूम से बेदखल करने की बात कहने लगा। वह पति को मृत दर्शाकर संपत्ति कब्जाना चाहता है। इस बावत कोर्ट ने भी वाद दायर किया है। महिला का कहना है कि साझेदार इतने यकीन से कैसे कह रहा है कि उनके पति की मौत हो चुकी है। इससे साफ है कि वह इसमें शामिल है। एसपी देहात ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं।

शहर के चावल कारोबारी से ट्रेन में लूट

हाथरस में कासगंज-मथुरा पैसेंजर ट्रेन में रति का नगला रेलवे स्टेशन पर दिनदहाड़े शहर के चावल कारोबारी से बदमाशों ने रुपयों से भरा थैला छीन लिया। कारोबारी तगादा कर लौट रहा था। हाथरस स्टेशन स्थित जीआरपी थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। थैले में एक लाख रुपये व एक मोबाइल दिखाया गया है, जबकि शहर में लगभग 14 लाख रुपये की लूट की चर्चा है।

मुरसान गेट के रहने वाले सुरेंद्र अग्रवाल की हलवाई खाना बजरिया में श्रीबजरंग एंड कंपनी के नाम से फर्म है। वे चावल का कारोबार करते हैं। रविवार की सुबह सुरेंद्र का बेटा यमन अग्रवाल तगादा करने के लिए सिकंदराराऊ गया था। वहां व्यापारी से कलेक्शन के बाद वह सिकंदराराऊ रेलवे स्टेशन से सुबह 8:20 पर कासगंज-मथुरा पैसेंजर में हाथरस के लिए बैठे। रति का नगला स्टेशन पर ट्रेन की गति कम होते ही दो युवक बोगी में चढ़ गए। एक युवक पहले से ही बोगी में बैठा था। तीनों ने चेहरा ढक रखा था। ट्रेन में बैठे यात्रियों के अनुसार तीनों युवकों ने तमंचा दिखाकर यमन से थैला छीन लिया। इसके बाद चलती ट्रेन से उतरकर भाग गए।

आसपास-हाईवे पर बाइक सवार को लूटा

हाथरस में आगरा-अलीगढ़ हतीसा बाइपास पर रविवार की सुबह दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक से बाइक व नकदी लूट ली। तमना गढ़ी के रहने वाले अजय शर्मा पुत्र जगदीश शर्मा टेंपो चलाते हैं। रविवार की सुबह वे काम से सादाबाद गए थे। वहां से हाईवे पर होते हुए गांव लौट रहे थे। सुबह लगभग 10 बजे हतीसा पुल पार करने के बाद इगलास अड्डा चौराहा के समीप डिस्कवर बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे गिरा लिया। आरोप है कि तमंचा दिखाकर जेब में रखे दस हजार रुपये छीन लिए और अपाचे बाइक लेकर भाग गए।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mukesh Chaturvedi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप