अलीगढ़ (जेएनएन)। कस्बा विजयगढ़ निवासी हिंदू युवा वाहिनी के नगर महामंत्री हिमालय भारद्वाज उर्फ अभिषेक की हाथरस जंक्शन के गांव नगला काशी में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए विजयगढ़ थाने में शव रखकर हंगामा हुआ। पुलिस ने शाम को मुकदमा दर्ज किया, तब दाह संस्कार किया गया। गुस्साए लोगों ने मंगलवार को बाजार भी बंद रखा। हंगामे को देखते हुए आसपास के थानों की पुलिस बुलानी पड़ी।

हिमालय भारद्वाज (23) उर्फ अभिषेक पुत्र सुरजीत भारद्वाज परिवार के इकलौता बेटे थे। रविवार को साथी विशाल वर्मा के साथ स्कूटर से अलीगढ़ गए थे। शाम को सासनी होते हुए घर लौट रहे थे। परिजनों का आरोप है कि रास्ते में नगला काशी के पास स्कूटर से भैंस टकरा गई। इसी बात पर गांव के लोगों ने उनकी पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल होने पर हिमालय को पहले अलीगढ़ में वरुण ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया गया। हालत में सुधार न होने पर दिल्ली रेफर किया गया, जहां सोमवार की शाम दम तोड़ दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी चोट लगने से मौत होने की पुष्टि हुई है। उन पर रॉड व डंडों से हमला किया गया। मंगलवार को शव पहुंचते ही लोगों ने बाजार बंद कर दिए। हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग का लेकर थाने में शव रखकर हंगामा किया। इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि नगला काशी के कालू घोसी, सुकांत प्रधान व सर्वेश घोसी के साथ दस अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। मुकदमे को हाथरस जंक्शन थाने में ट्रांसफर किया जाएगा।

आरोपितों पर कराई जाएगी सख्ती कार्रवाई : विधायक

सूचना पर छर्रा विधायक ठा. रवेंद्रपाल सिंह भी पहुंच गए। हिमालय भाजपा कार्यकर्ता थे। उन्होंने कहा कि आरोपितोंं के खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी। हाथरस के डीएम-एसपी से बात कर आरोपितों की तुरंत गिरफ्तारी कराई जाएगी।

चार माह पहले हुई थी शादी

हिमालय की शादी चार महीने पहले इगलास क्षेत्र के गांव सिहोरा निवासी निशा शर्मा से हुई थी। वह कस्बा में ही भाजपा के जिला उपाध्यक्ष विजय गर्ग की फैक्ट्री में काम करते थे।  

Posted By: Ashish Mishra