Move to Jagran APP

लेगगार्ड में फंसा मासूम का सिर, घसीट ले गया बाइक सवार Aligarh News

लोधा के गांव ताजपुर रसूलपुर के पास हाईवे पर सोमवार दोपहर हुए दर्दनाक हादसे में एक घर का इकलौता चिराग बुझ गया। बाइक सवार ने राह चलते चार साल के बच्चे को टक्कर मार दी।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 25 Feb 2020 05:52 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 09:28 AM (IST)
लेगगार्ड में फंसा मासूम का सिर, घसीट ले गया बाइक सवार Aligarh News
लेगगार्ड में फंसा मासूम का सिर, घसीट ले गया बाइक सवार Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]। लोधा के गांव ताजपुर रसूलपुर के पास हाईवे पर सोमवार दोपहर हुए दर्दनाक हादसे में एक घर का इकलौता चिराग बुझ गया। बाइक सवार ने राह चलते चार साल के बच्चे को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बच्चे का सिर लेगगार्ड में फंस गया। बाइक सवार ने संवेदनहीनता की सारी हदें पार करते हुए सिर को लात मारकर हटा दिया और फरार हो गया। इससे पहले बच्चे को करीब 10 मीटर तक घसीटता ले गया। हादसा जिसने भी देखा, उसके रौंगटे खड़े हो गए। लोगों ने बाइक को पकडऩे का प्रयास भी किया, लेकिन वह भाग गया।

loksabha election banner

इकलौती संतान थी दीपांशु

लोधा क्षेत्र के गांव ताजपुर रसूलपुर निवासी वीरेंद्र मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। चार वर्षीय बेटा दीपांशु इकलौती संतान थी। सोमवार दोपहर करीब 12 बजे दीपांशु अपनी मां सरवती देवी व बुआ बीना के साथ पशुओं के लिए चारा लेने जा रहा था। गांव से निकलते ही हाईवे पर आकर मां और बुआ आगे चलने लगीं। दीपांशु इनके पीछे चल रहा था। इसी दौरान खेरेश्वर चौराहे की ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने दीपांशु को टक्कर मार दी। कोई कुछ समझ पाता कि बच्चे का सिर बाइक के लेग गार्ड में फंस गया। मां व बुआ चीखने लगे, लेकिन बाइक वाले ने मानवता का गला घोंट दिया। बाइक नहीं रोकी और करीब 10 मीटर तक बच्चे को घसीटता ले गया। इसके बाद बाइक सवार युवक ने बच्चे के सिर पर लात मारी, जिससे वह सड़क पर गिर गया। हादसा देखते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। मां व बुआ दहाड़ मारकर रोने लगीं। आसपास मौजूद लोगों ने बच्चे को तत्काल एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

परिजनों ने नहीं दी कोई तहरीर

सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन परिवार ने बच्चे का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। लोधा एसओ ने बताया कि बच्चे के परिजनों ने किसी तरह की कार्रवाई से इन्कार कर दिया है। कोई तहरीर नहीं दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.