Move to Jagran APP

अलीगढ़ से पति के साथ दवा लेने हाथरस गई युवती प्रेमी के साथ फरार

अलीगढ़: कहते हैं शादी सात जन्मों का रिश्ता होता है, लेकिन इगलास मे एक युवती को यह वादा तोड़ने

By JagranEdited By: Published: Fri, 23 Mar 2018 09:20 AM (IST)Updated: Fri, 23 Mar 2018 10:02 AM (IST)
अलीगढ़ से पति के साथ दवा लेने हाथरस गई युवती प्रेमी के साथ फरार
अलीगढ़ से पति के साथ दवा लेने हाथरस गई युवती प्रेमी के साथ फरार

अलीगढ़: कहते हैं शादी सात जन्मों का रिश्ता होता है, लेकिन इगलास मे एक युवती को यह वादा तोड़ने में अधिक समय नहीं लगा। फेरों के समय सात जन्मों तक साथ निभाने की कसम खाने वाली युवती ने छह माह में ही धोखा दे दिया। पति के साथ दवा लेने हाथरस गई उसकी पत्‍‌नी एक अन्य युवक के साथ फरार हो गई। उसे पत्‍‌नी तो मिली नहीं, उल्टा उसके ससुरालीजनों ने चार लाख रुपये की माग शुरू कर दी। रुपए न देने के एवज में जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित की ओर से कोर्ट के आदेश पर पत्‍‌नी, ससुरालीजनों व एक अज्ञात युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

loksabha election banner

यह मामला कोतवाली क्षेत्र के गाव असरोई का है। यहां के एक युवक की शादी 28 फरवरी 2017 को जिला फीरोजाबाद की युवती से हुई थी। युवक का कहना है कि शादी के बाद से ही उसकी पत्‍‌नी कहती थी कि शादी जबरन कराई गई है और युवक के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करती थी। 10 अगस्त 2017 को वह बाइक से अपनी बहन के साथ पत्‍‌नी को हाथरस दवा दिलाने के लिए गया था। पत्‍‌नी व बहन को हॉस्पिटल के बाहर उतार कर बाइक को खड़ी करने गया। इस दौरान उसकी पत्‍‌नी एक अज्ञात युवक के साथ फरार हो गई। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। घटना के संबंध में युवक ने हाथरस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं घटना के संबंध में अपने ससुरालीजनों को भी अवगत कराया। युवक का आरोप है कि दो दिन बाद उसके ससुरालीजन गाव आये और उससे कहने लगे कि हमें चार लाख रुपये दो तभी तुम्हारी पत्‍‌नी तुम्हारे पास आएगी, रुपये ना देने पर मुकदमा दर्ज कराने की धमकी भी दी। युवक द्वारा ससुरालीजनों का विरोध करने और रुपये देने से इनकार करने पर उन्होंने युवक के साथ मारपीट की और जान से मारने की नीयत से फायर किया, जिससे वह बाल-बाल बच गया। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर उसे बचाया। युवक का कहना है कि घटना के संबंध में उसने पुलिस को तहरीर दी, लेकिन कोई कार्रवाई न होने पर न्याय के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट ने युवक के पक्ष को सुना और कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए है। इस संबंध में कोतवाल अरविंद कुमार राठी का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर युवक के ससुर मानसिंह, साले राजेश, मुकेश, सुंदर, युवक की पत्‍‌नी व एक अज्ञात युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। घटना की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.