Move to Jagran APP

मोबाइल के चक्कर में ट्रेन की चपेट में आकर गंवाया हाथ Aligarh News

ट्रेन में सवार होने के दौरान पैर फिसलने से चपेट में आकर उसका दायां हाथ कट गया। घायल यात्री को इलाज को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 01 Dec 2019 02:08 PM (IST)Updated: Sun, 01 Dec 2019 02:08 PM (IST)
मोबाइल के चक्कर में ट्रेन की चपेट में आकर गंवाया हाथ Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। दिल्ली से बिहार जाने वाली महाबोधि एक्सप्रेस के जनरल कोच में सवार एक यात्री का मोबाइल दाऊद खां रेलवे स्टेशन के पास गिर गया। ट्रेन के धीमी होने पर उतरे यात्री ने मोबाइल फोन तो उठा लिया, लेकिन ट्रेन में सवार होने के दौरान पैर फिसलने से चपेट में आकर उसका दायां हाथ कट गया। घायल यात्री को इलाज को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

मोबाइल उठाने में कटा हाथ

जीआरपी इंस्पेक्टर यशपाल सिंह के अनुसार बिहार के गया जिले का शिंटू कुमार (23) पुत्र महेश्वरराम नोएडा में किसी कंपनी में काम करता है। शनिवार को वह महाबोधि एक्सप्रेस के जनरल कोच में सवार होकर घर जा रहा था और गेट पर बैठकर यात्रा कर रहा था। दाऊद खां स्टेशन के पास उसके हाथ से मोबाइल फोन नीचे गिर गया। वह गाड़ी के कॉशन लगे होने के कारण धीमी होने पर उतरा और गिरे मोबाइल को उठाकर ट्रेन में चढऩे का प्रयास करने लगा। तभी किसी तरह से पैर फिसलने पर वह ट्रेन की चपेट में आ गया और उसका दांया हाथ कट गया।

यह भी है चर्चा

चर्चा है कि यात्री से एक व्यक्ति मोबाइल छीनकर भाग रहा था उससे मोबाइल वापस लेने के बाद ट्रेन में चढऩे के दौरान यह हादसा हुआ है। बकौल जीआरपी इंस्पेक्टर, घायल यात्री शिंटू गंभीर रूप से जख्मी होने के कारण बयान देने की हालत में नहीं है। हालत में सुधार होने पर ही पूरे मामले में स्थिति साफ होगी। दोनों बिंदुओं पर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.