Move to Jagran APP

अलीगढ़ के डोरी नगर में प्रेम संबंध छिपाने के लिए घोंट दिया दादी का गला

गांधीपार्क क्षेत्र में डोरी नगर पुलिस चौकी से चंद कदम दूर रविवार देर रात हुई बुजुर्ग महिला की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज पर्दाफाश किया है।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Wed, 13 Mar 2019 09:22 AM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2019 09:22 AM (IST)
अलीगढ़ के डोरी नगर में प्रेम संबंध छिपाने के लिए घोंट दिया दादी का गला

अलीगढ़ (जेएनएन)। गांधीपार्क क्षेत्र में डोरी नगर पुलिस चौकी से चंद कदम दूर रविवार देर रात हुई बुजुर्ग महिला की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज पर्दाफाश किया है। इकलौती नातिन बबली ने ही अपने प्रेम संबंध छिपाने को दादी का गला घोंट दिया था। वृद्धा ने प्रेमी के साथ उसे आपत्तिजनक हालत में देख लिया, नातिन की पिटाई भी कर दी। हत्या से पहले इसने मोबाइल पर प्रेमी से बात भी की। बातचीत की रिकॉर्डिंग पुलिस ने साक्ष्य बतौर रखा है। पूछताछ के बाद प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका बबली को जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

फोन रिकॉर्डिंग पुलिस के पास

एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने मंगलवार को मीडिया के सामने पूरे मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि चौकी के पास वाली गली नंबर पांच में रहने वाली भगवान देवी (68) की हत्या इन्हीं की इकलौती नातिन बबली शर्मा (18) ने गला घोंटकर की थी। रविवार रात साढ़े 12 बजे बबली का प्रेमी आदित्य उर्फ  भोला निवासी सिद्वार्थ कॉलोनी, नौरंगाबाद इससे मिलने घर आया था। दादी ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखकर बबली को फटकारा, थप्पड़ भी मारे। सुबह मां-बाप को उसकी करतूत बताने की धमकी दी। इस बीच प्रेमी भाग निकला। संबंध छिपाने और बदनामी के डर से देर रात तीन बजे के बाद बबली ने दादी का गला घोंट दिया। बबली के नंबर की कॉल डिटेल निकलवा कर पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूल लिया। आदित्य के साथ मोबाइल पर हुई इसकी बातचीत की रिकॉर्डिंग पुलिस ने साक्ष्य के तौर पर रखी है। एसपी सिटी ने बताया कि आदित्य को फिलहाल आरोपित नहीं किया है। विवेचना जारी है।

चार दिन से आ रहा था प्रेमी

भगवान देवी छोटे बेटे सत्यप्रकाश शर्मा, पुत्रवधू गीता शर्मा व बबली के साथ रहती थीं। सत्यप्रकाश के एक ही बेटी है। बबली के मां-बाप फैक्ट्री में काम करते हैं, जबकि वह स्कूल में पढ़ाती थी। सांड के हमले में सत्यप्रकाश घायल हो गए थे। बुधवार से रामघाट रोड के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, कूल्हे का ऑपरेशन हो चुका है। गीता पति के लिए खाना लेकर प्रतिदिन अस्पताल जाती थीं। रविवार दोपहर दो बजे भी गईं। रात में वहीं रुक गईं। इंस्पेक्टर धीरेंद्र शर्मा ने बताया कि बबली से मिलने इसका प्रेमी बुधवार से लगातार आ रहा था। घटना वाली रात वह 20 मिनट रुका था, तभी वृद्धा ने देखकर शोर मचा दिया।

बबली ने रची कहानी

बबली ने पुलिस को बताया कि देर रात दादी और वह लघुशंका के लिए जगी थीं। तभी घर में कुछ बदमाश आ धमके और कीमती सामान तलाशने लगे। दादी के विरोध पर बदमाशों ने उनका गला दबा दिया। फिर धमकाते हुए उसका मुंह दबाने के साथ कुछ सुंघा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद क्या हुआ कुछ नहीं पता? सुबह आठ बजे मां घर पहुंची। दरवाजा न खुलने पर कुछ पड़ोसियों को छत के रास्ते घर में उतारा था। वह बेहोशी की हालत में मिली।

दादी के सोने पर प्रेमी से की बात

इंस्पेक्टर ने बताया कि वृद्धा के सो जाने पर बबली ने रात तीन बजे प्रेमी से मोबाइल पर बात की थी। कहा, दादी सुबह होते ही मम्मी, पापा को सबकुछ बता देगी। समझाने पर भी नहीं मान रहीं, अब क्या करना है, मन करता है जान ले लूं। प्रेमी ने कहा, मुझे नींद आ रही है, सुबह देखेंगे क्या करना है। प्रेमी ने बातचीत की रिकॉर्डिंग उपलब्ध कराई है। दोनों के बीच करीब डेढ़ साल से संबंध थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.