Move to Jagran APP

हाइड्रोलिक बेड, फैंसी अलमारी से दीजिए बेडरूम को नया लुक

नवरात्र शुरू होने से बाजार उत्साह से लबरेज दिखाई दे रहे हैं। घरों में इंटीरियर डेकोरेशन बढ़ाने के लिए आकर्षक ढंग के फर्नीचर और इलेक्ट्रोनिक्स आइटम खूब पसंद किए जा रहे हैं। सगाई और शादी समारोह को देखते हुए बुकिंग भी शुरू हो गई है।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 10:22 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 10:22 AM (IST)
हाइड्रोलिक बेड, फैंसी अलमारी  से दीजिए बेडरूम को नया लुक
नई-नई डिजाइनों के फर्नीचर के साथ इलेक्ट्रॉनिक आइटम भी हैं बाजार में।

हाथरस, जेएनएन।  नवरात्र शुरू होने से बाजार उत्साह से लबरेज दिखाई दे रहे हैं। घरों में इंटीरियर डेकोरेशन बढ़ाने के लिए आकर्षक ढंग के फर्नीचर और इलेक्ट्रोनिक्स आइटम खूब पसंद किए जा रहे हैं। सगाई और शादी समारोह को देखते हुए बुकिंग भी शुरू हो गई है। ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक उपहार दिए जा रहे हैं। मार्च से लेकर अब तक कोरोना काल अभी पूरी तरह समाप्त नहीं हुआ है। पिछले नवरात्र से लेकर अधिक मास तक बाजार भी खामोश रहा। अब नवरात्र शुरू हो गए हैं तो खरीदारों और दुकानदारों के चेहरे पर मुस्कान लौटी है। नवरात्र को लेकर शोरूम को आकर्षक ढंग से सजाया गया है। नई-नई डिजाइनों के फर्नीचर के साथ इलेक्ट्रॉनिक आइटम भी हैं।

loksabha election banner

यह है खास

फर्नीचर में सागौन की लकड़ी से बने आइटम अधिक पसंद किए जा रहे हैं। वहीं डबल बेड हाइड्रोलिक सुविधा के साथ हैं। उन्हें आसानी से खोलकर सामान भी रखा जा सकता है। यह फुल कुशन के साथ हैैं। सोफा सेवन सीटर कवर्ड है। फैंसी अलमारी है जोकि आकर्षक रंगों में है।  अलग से ड्रेसिंग टेबल खरीदने की जरूरत नहीं है। प्लास्टिक फर्नीचर में ईजी चेयर और मिड बैक चेयर भी अधिक आराम देने वाली हैं। डबल बेड और मैट्रेस के साथ प्लो मुफ्त दे रहे हैं। वहीं प्लास्टिक के मेज और कुर्सी के फर्नीचर में एक बेबी चेयर मुफ्त दी जा रही है।

उपहार भी

इलेक्ट्रॉनिक आइटम में 98 इंच तक की एलईडी उपलब्ध हैं। स्मार्ट भी हैं।  डीटीएच डिश भी उपलब्ध हैं। तीन महीने तक आपको रिचार्ज का पैसा भी नहीं भरना पड़ेगा। क्रेडिट कार्ड के साथ कैश

बेक की सुविधा भी दी जा रही है। साथ में दो साल की वारंटी भी दी जा रही है। फ्रिज और एसी पर कैश बैक की सुविधा है। मोबाइल फोन पांच हजार से लेकर एक लाख चार हजार रुपये तक में उपलब्ध हैं। इन पर भी फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध है। इसके अलावा कुछ कंपनियों के आइटमों पर निश्चित उपहार भी दिए जा रहे हैं। दुकानदार दिनेश गुप्ता ने बताया कि नवरात्र से अच्छी उम्मीद है। त्योहारी और शादी का सीजन देखते हुए मांग और बढ़ेगी। इलेक्ट्रॉनिक आइटम लेने वाले ग्राहकों के लिए निश्चित उपहार भी दिए जा रहे हैं। नवरात्र के साथ शादियों को देखते हुए लकड़ी के साथ प्लास्टिक के फर्नीचर की कई वेराइटियां हैं जिन्हें लोग पसंद कर रहे हैं। खरीदने वालों को अलग से उपहार भी दिए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.