अलीगढ़ (जेएनएन)। थाना अकराबाद थाना क्षेत्र में गांव जिरौलीहीरासिंह के निकट दो बाइकों में आमने- सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमेंं दोनों बाइक सवार घायल हो गए। इसके अलावा एक बैल बाइक से टकरा गया। इससे बाइक सवार घायल हो गया। घायलों का उपचार सीएचसी पर कराया गया है।

आमने-सामने की टक्कर

भैया दूज के मौके पर मंगलवार की सुबह ही ज्यादातर लोग सुबह ही घर से निकल गए थे। ऐसी बहनें जो भाई के घर नहीं पहुंच सकती थी, उनसे तिलक कराने के लिए भाई सुबह ही बाइक पर निकल गए। ऐसे ही दो बाइक सवारों में गांव जिरौलीहीरासिंह के निकट आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमेंं दोनों बाइक सवार घायल हो गए। हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो दस मिनट के बाद मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल मुकेश पुत्र नरसिंहपाल निवासी गांव कासिमपुर तथा अवधेश पुत्र चरनसिंह निवासी जिरौलीहीरासिंह को सीएचसी में उपचार के लिये भर्ती करा दिया।

बुग्गी से बैल बिदका

इसके अलावा योगेन्द्र पुत्र प्रेमपालसिंह निवासी गांव ताजपुर रसूलपुर लोधा अपनी सास पुष्पा देवी के साथ बाइक द्वारा गंगीरी के गांव नरायनपुर जा रहे जा रहे थे। तभी रास्ते में पिलखना चौराहे के समीप एक बुग्गी से बिदककर भागा बैल बाइक से जा टकराया। हादसे में दोनों घायल हो गए। दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है ।

Posted By: Sandeep Saxena

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस