Move to Jagran APP

Breaking News: एएमयू कैंपस में अचानक कार में लगी आग से मची अफरा-तफरी

एएमयू परिसर में आर्ट फैकल्टी के सामने खड़ी कार में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। दमकल की गाड़ी ने करीब आधा घंटा में आग पर काबू पा लिया लेकिन तब तक अगला हिस्सा जल चुका था। फ़िलहाल आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है।

By Aqib KhanEdited By: Published: Wed, 16 Mar 2022 05:09 PM (IST)Updated: Wed, 16 Mar 2022 05:09 PM (IST)
Breaking News: एएमयू कैंपस में अचानक कार में लगी आग से मची अफरा-तफरी

अलीगढ़। एएमयू परिसर में बुधवार दोपहर को फैकल्टी आफ आर्ट के सामने खड़ी एक कर्मचारी की कार में आग लग गई। अचानक लगी आग से अफरा-तफरी मच गई। दमकल की गाड़ी ने करीब आधा घंटा में आग पर काबू पा लिया। लेकिन, तब तक अगला हिस्सा जल चुका था। आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है।

loksabha election banner

एएमयू परिसर में आज दोपहर के समय फैकल्टी आफ आर्ट के सामने खड़ी एक कर्मचारी की कार में अचानक आग लग गई। आग लगने से कैंपस में अफरा-तफरी मच गई। दमकल की गाड़ी ने करीब आधा घंटा में आग पर काबू पा लिया। लेकिन, तब तक अगला हिस्सा जल चुका था। आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है।

एएमयू प्राक्टर मोहम्मद वसीम अली ने बताया कि फाइन आर्ट विभाग में क्लर्क मोहम्मद जावेद उमर ने बुधवार को अपनी होंडा सिटी कार (यूपी 81 बीएन 8202) फैकल्टी आफ आर्ट के सामने खड़ी की थी। कार करीब दो-ढाई घंटे से खड़ी थी। इस बीच जावेद कार्यालय में अपना काम निपटा रहे थे। दोपहर करीब तीन बजे कार में अचानक आग लग गई और बोनट से धुआं निकलने लगा। लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही कार के अगले हिस्से में आग तेज हो गई। दमकल ने एएमयू सुरक्षाकर्मियों की मदद से आग पर काबू पा लिया। हालांकि कार आधे से ज्यादा जल चुकी थी।

इनकी कार में लगी है आग

एएमयू परिसर में आर्ट फैकल्टी के सामने खड़ी कर्मचारी की कार में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। करीब आधा घंटे में दमकल ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक अगला हिस्सा जल चुका था। आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है। एएमयू प्राक्टर मोहम्मद वसीम अली ने बताया कि फाइन आर्ट विभाग में क्लर्क मोहम्मद जावेद उमर ने बुधवार को अपनी होंडा सिटी कार (यूपी 81 बीएन 8202) फैकल्टी आफ आर्ट के सामने खड़ी की थी। कार करीब दो-ढाई घंटे से खड़ी थी। इस बीच जावेद कार्यालय में अपना काम निपटा रहे थे। दोपहर करीब तीन बजे कार में अचानक आग लग गई और बोनट से धुआं निकलने लगा। लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही कार के अगले हिस्से में आग तेज हो गई। दमकल ने एएमयू सुरक्षाकर्मियों की मदद से आग पर काबू पा लिया। हालांकि कार आधे से ज्यादा जल चुकी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.