Move to Jagran APP

अलीगढ़ के डीएम बोले, बेफिक्र होकर बांटें अखबार, नहीं है कोई रोक Aligarh News

लॉकडाउन जैसे मुश्किल हालात में लोगों तक अखबार पहुंचाने वाले वितरिकों का प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को कलक्टेट में डीएम चंद्रभूषण सिंह एसएसपी मुनिराज व सीडीओ अनुनय झा से मिला।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 12:00 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 09:09 PM (IST)
अलीगढ़ के डीएम बोले, बेफिक्र होकर बांटें अखबार, नहीं है कोई रोक Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन : लॉकडाउन जैसे मुश्किल हालात में लोगों तक अखबार पहुंचाने वाले वितरिकों का प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को कलक्टेट में डीएम चंद्रभूषण सिंह, एसएसपी मुनिराज व सीडीओ अनुनय झा से मिला। डीएम ने उनके काम की प्रशंसा की और भरोसा दिया कि वे सुबह तीन से 11 बजे तक बेफिक्र होकर बांटें। इसी समय में कलेक्शन करें। माहौल ठीक होता है तो फिर शाम के समय में भी दो घंटे के लिए छूट दे दी जाएगी। पुलिस-प्रशासन वितरक के साथ हैैं, कोई दिक्कत नहीं होने देगा।

loksabha election banner

प्रतिनिधि मंडल ने डीएम के समक्ष रखा प्रस्ताव

दैनिक जागरण के यूनिट हेड नीतेश झा के नेतृत्व में पहुंचे प्रतिनिधिमंडल ने प्रस्ताव रखा कि उन्हें अखबार बांटने व कलेक्शन के लिए समय दिया जाए। सुबह के साथ शाम में भी दो घंटे दिए जाएं। डीएम ने कहा कि सुबह 11 बजे तक कोई रोक नहीं है। कर्मयोगी शहर में कहीं भी अखबार बांट सकते हैैं और भुगतान भी ले सकते हैं। अभी माहौल ठीक नहीं है। पिछले दो-तीन दिनों में देशभर में तमाम नए केस आ गए हैं। शाम के समय अभी अनुमित देना मुश्किल है। दो-तीन अप्रैल तक माहौल ठीक होता है तो अनुमति दे दी जाएगी।

प्रतिनिधि मंडल में ये रहे मौजूद

प्रतिनिधिमंडल में मदार गेट सेंटर के मुकेश गुप्ता, सुगंध राठौर, टिक्‍कू, मदन गोपाल, बॉबी खान, अशोक बघेल, शंकर, राजकुमार, श्यामवीर, देवेंद्र, अनुज समेत अन्य मौजूद रहे।

अखबार वितरकों के सम्मान में बजाई ताली

सुबह-सुबह लोगों ने अपने गेट पर जब अखबार के वितरकों को देखा ता वह ताली बजाने पर मजबूर हो गए।  साथ ही लोगों न कहा कि वह अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें। इस दौरान वितरकों ने बताया कि इसका उन्हें पूरा ख्याल है। अखबार छपने से लेकर वितरण होने तक सैनिटाइज का पूरा ध्यान रखा जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.