अलीगढ़ जेएनएन : लॉकडाउन जैसे मुश्किल हालात में लोगों तक अखबार पहुंचाने वाले वितरिकों का प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को कलक्टेट में डीएम चंद्रभूषण सिंह, एसएसपी मुनिराज व सीडीओ अनुनय झा से मिला। डीएम ने उनके काम की प्रशंसा की और भरोसा दिया कि वे सुबह तीन से 11 बजे तक बेफिक्र होकर बांटें। इसी समय में कलेक्शन करें। माहौल ठीक होता है तो फिर शाम के समय में भी दो घंटे के लिए छूट दे दी जाएगी। पुलिस-प्रशासन वितरक के साथ हैैं, कोई दिक्कत नहीं होने देगा।

प्रतिनिधि मंडल ने डीएम के समक्ष रखा प्रस्ताव

दैनिक जागरण के यूनिट हेड नीतेश झा के नेतृत्व में पहुंचे प्रतिनिधिमंडल ने प्रस्ताव रखा कि उन्हें अखबार बांटने व कलेक्शन के लिए समय दिया जाए। सुबह के साथ शाम में भी दो घंटे दिए जाएं। डीएम ने कहा कि सुबह 11 बजे तक कोई रोक नहीं है। कर्मयोगी शहर में कहीं भी अखबार बांट सकते हैैं और भुगतान भी ले सकते हैं। अभी माहौल ठीक नहीं है। पिछले दो-तीन दिनों में देशभर में तमाम नए केस आ गए हैं। शाम के समय अभी अनुमित देना मुश्किल है। दो-तीन अप्रैल तक माहौल ठीक होता है तो अनुमति दे दी जाएगी।

प्रतिनिधि मंडल में ये रहे मौजूद

प्रतिनिधिमंडल में मदार गेट सेंटर के मुकेश गुप्ता, सुगंध राठौर, टिक्‍कू, मदन गोपाल, बॉबी खान, अशोक बघेल, शंकर, राजकुमार, श्यामवीर, देवेंद्र, अनुज समेत अन्य मौजूद रहे।

अखबार वितरकों के सम्मान में बजाई ताली

सुबह-सुबह लोगों ने अपने गेट पर जब अखबार के वितरकों को देखा ता वह ताली बजाने पर मजबूर हो गए।  साथ ही लोगों न कहा कि वह अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें। इस दौरान वितरकों ने बताया कि इसका उन्हें पूरा ख्याल है। अखबार छपने से लेकर वितरण होने तक सैनिटाइज का पूरा ध्यान रखा जाता है।

Posted By: Sandeep Saxena

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस