Move to Jagran APP

योगी सरकार के चार साल पूरे होने पर अलीगढ़ धनीपुर ब्लाक में लगेगी प्रदर्शनी

सूबे भर में कार्यक्रम चल रहे हैं। 24 मार्च से इसके तहत धनीपुर ब्लाक परिसर में एक तीन दिवसीय प्रदर्शनी लगाई जाएगी। प्रशासन ने इसकी तैयारी कर ली है। तीन दिवसीय के लिए सफलता के लिए सभी ब्लाकों की टीम लगाई गईं हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Tue, 23 Mar 2021 03:35 PM (IST)Updated: Tue, 23 Mar 2021 03:35 PM (IST)
योगी सरकार के चार साल पूरे होने पर अलीगढ़ धनीपुर ब्लाक में लगेगी प्रदर्शनी
धनीपुर ब्लाक परिसर में एक तीन दिवसीय प्रदर्शनी लगाई जाएगी।

अलीगढ़, जेएनएन। योगी सरकार के चार साल पूरे होने पर सूबे भर में कार्यक्रम चल रहे हैं। 24 मार्च से  इसके तहत धनीपुर ब्लाक परिसर में एक तीन दिवसीय प्रदर्शनी लगाई जाएगी। प्रशासन ने इसकी तैयारी कर ली है। तीन दिवसीय के लिए सफलता के लिए सभी ब्लाकों की टीम लगाई गईं हैं। इनके लिए नोडल अधिकारी नामित कर दी गए हैं। अफसरों के साथ ही जनप्रतिनिधि भी इसमें शामिल होंगे। सीडीओ अंकित खंडेलवाल ने बताया कि योगी सरकार के 19 मार्च को चार साल पूरे हो गए हैं। 

loksabha election banner

24 मार्च को होंगे कार्यक्रम

सरकार इस मौके पर कार्यक्रम  आयोजित कर रही है। 24 मार्च तक यह कार्यक्रम होने हैं।  नुमाइश मैदान के कृष्णांजलि से इसकी शुरुआत हुई थी। पहले दिन प्रभारी मंत्री की मौजूदगी में लोगों को लाभार्थी परख योजनाओं से सम्मानित किया गया। इसके बाद हर विधानसभा क्षेत्र से चिन्हित पर्यटन स्थल के विकास के लिए शिलान्यास किया गया। विकास पुस्तिका का भी विमोचन हो चुका है। अब 24 मार्च से धनीपुर ब्लाक में तीन दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन होगा। इसके माध्यम से  लोगों को जागरुक किया जाएगा। सभी नोडल अधिकारियों की जिम्मेदारी होगी कि वह अपने क्षेत्र के जनप्रतिनिधि को इस प्रदर्शनी में लेकर आएं। उन्होंने कहा कि सभी नोडल अधिकारी कार्यक्रमों को सफल बनाएं। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। 

सभी विभाग लगाएंगे स्टाल

इस प्रदशर्नी में सभी विभाग संयुक्त रूप से स्टाल लगाएंगे। इनके माध्यम से लोगों को जागरुक किया जाएगा। योजनाओं का प्रचार-प्रसार होगा। कुछ योजनाओं में लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी दिए जाएंगे। इसका मकसद सरकार की योजनाओं से लोगों को अवगत कराना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.