Move to Jagran APP

Murder of Women : पत्‍नी को कुल्‍हाड़ी से काटकर पति खुद पहुंच गया थाने, ये है वजह

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना चंडौस क्षेत्र में एक युवक ने अपनी की कुल्‍हाड़ी से काटकर हत्‍या कर दी और फिर खुद ही थाने पहुंच गया। पुलिस ने युवक को गिरफ़तार कर लिया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 03:42 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 03:42 PM (IST)
Murder of Women : पत्‍नी को कुल्‍हाड़ी से काटकर पति खुद पहुंच गया थाने, ये है वजह

अलीगढ़ जेएनएन: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना चंडौस क्षेत्र में एक युवक ने अपनी की कुल्‍हाड़ी से काटकर हत्‍या कर दी । पुलिस ने युवक को गिरफ़तार कर लिया। इधर गांव में आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है। 

loksabha election banner

सात बीघा जमीन की वजह से हुई कुंती की हत्या

ओमप्रकाश के पिता दो भाई थे, जिसमें ओमप्रकाश के चाचा ज्ञान ङ्क्षसह की शादी नहीं हुई थी। ओमप्रकाश ने शराब का आदी होने के कारण अपनी पूरी जमीन बेच दी थी, जिसके चलते उसके चाचा ज्ञान ङ्क्षसह ने अपनी सात बीघा जमीन कुंती के नाम कर दी थी। ओमप्रकाश आए दिन कुंती को उस जमीन को बेचने के लिए परेशान करता था, लेकिन कुंती ने जमीन को बेचने से इन्कार कर दिया था। जिसके चलते उसे जान से हाथ धोने पड़ गया। 

सिर पर किए तीन वार 

चंडौस थाना प्रभारी समय ङ्क्षसह ने बताया कि ओमप्रकाश ने पत्नी के सिर पर कुल्हाड़ी से तीन वार किए, जबकि एक वार गर्दन के नीचे पीठ पर किया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी। बृजेश कुमार निवासी रुस्तमपुर (कासगंज) की तहरीर पर ओमप्रकाश व उसके भाई देवेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। ओमप्रकाश को पकड़ लिया है। देवेश फरार है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.