Move to Jagran APP

कूलर में उतरे करंट की चपेट में आकर युवक की मौत Aligarh News

घर की सफाई के दौरान कूलर में उतरे करंट की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई। सफाई के दौरान अचानक युवक ने गीला कपड़ा कूलर पर रख दिया था जिससे करंट उतर आया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 01:54 PM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 01:54 PM (IST)
कूलर में उतरे करंट की चपेट में आकर युवक की मौत Aligarh News
कूलर में उतरे करंट की चपेट में आकर युवक की मौत Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। सिविल लाइंस क्षेत्र के लोको कालोनी में सुबह घर की सफाई के दौरान कूलर में उतरे करंट की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सफाई के दौरान अचानक युवक ने गीला कपड़ा कूलर पर रख दिया था, जिससे करंट उतर आया।

loksabha election banner

एक साल पहले हुई थी शादी

चिंटू (26) पुत्र अजय मंडल पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे थे। पिता रेलवे में टेक्नीशियन के पद पर गाजियाबाद में तैनात हैं। एक साल पहले बिहार की प्रिया से चिंटू की शादी हुई थी। सोमवार सुबह साढ़े 10 बजे चिंटू घर की साफ सफाई कर रहे थे।

कूलर पर रखा था गीला कपड़ा

 बताया जा रहा है कि पोंछा लगाने के बाद उन्होंने गीला कपड़ा कूलर पर रखा था। इसी दौरान करंट में चपेट में आ गए। आनन-फानन चिंटू को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। चिंटू दो भाई व दो बहनों में सबसे बड़े थे। मां का रो-रोकर बुरा हाल था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.