Move to Jagran APP

अलीगढ़ में दिनदहाड़े लूट, बदमाश ज्वेलर्स से ले गए जेवरात से भरा थैला aligarh news

यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Sun, 04 Aug 2019 12:24 PM (IST)Updated: Sun, 04 Aug 2019 12:24 PM (IST)
अलीगढ़ में दिनदहाड़े लूट, बदमाश ज्वेलर्स से ले गए जेवरात से भरा थैला aligarh news

 अलीगढ़ (जेएनएन)। पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने  रविवार को दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया। घर से दुकान जा रहे ज्वेलर्स से बाइक सवार बदमाश जेवरात से भरा थैला ले गए। काफी देर पीछा भी किया, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं लगा। पूरी वारदात घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जिससे बदमाशों की पहचान करने मेंं पुलिस जुटी है।

loksabha election banner

एेसे हुई वारदात

घटना सुबह करीब नौ बजे की है। कस्बा लोधा  निवासी पुनीत वर्मा पुत्र भोला वर्मा कस्बे में ही पुनीत ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। वह हर रोज दुकान बंद करते समय जेवरात का थैला घर ले जाता है और सुबह इसी थैले को लेकर दुकान आता था। रोजाना की तरह रविवार की सुबह भी पुनीत ने यही किया। घर से जेवरात का थैला व लॉड्री की दुकान पर देने के लिए कपड़े लेकर वह बाइक से चला। रास्ते में लॉंड्री पर रुका, तभी पीछे से आई अपाचे बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसकी बाइक की डिग्गी से जेवरात का थैला निकाल लिया और भाग निकले।  यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.