Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown 4 News: सीएमओ समेत कई लोगों के हुए बयान, आज डीएम को सौंपी जाएगी रिपोर्ट Aligarh News

कोरोना संक्रमित स्क्रैप कारोबारी की मौत के मामले में सीडीओ ने जांच कर ली है। सीएमओ समेत चिकित्सक व मृतक के स्वजनों के बयान लिए गए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Fri, 22 May 2020 10:00 AM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 10:00 AM (IST)
Coronavirus Lockdown 4 News: सीएमओ समेत कई लोगों के हुए बयान, आज डीएम को सौंपी जाएगी रिपोर्ट Aligarh News

अलीगढ़[जेएनएन]: कोरोना संक्रमित स्क्रैप कारोबारी की मौत के मामले में सीडीओ ने जांच कर ली है। सीएमओ समेत चिकित्सक व मृतक के स्वजनों के बयान लिए गए। अब शुक्रवार को सीडीओ इसकी रिपोर्ट डीएम को सौंपेंगे। इसके बाद डीएम आगे का निर्णय करेंगे। अहम बात यह है कि कवारंटाइन सेंटर में बरती गई लापरवाही को दैनिक जागरण ने प्रमुखता से उठाया था। इसके बाद ही डीएम ने सीडीओ को जांच सौंपी थी।

loksabha election banner

यह है मामला

मानिक चौक निवासी स्क्रैप कारोबारी देवेंद्र वाष्र्णेय की तीन दिन पहले कोरोना से मौत हो गई थी। स्वास्थ्य विभाग ने इन्हें पहले छेरत के क्वारंटाइन सेंटर में रखा था। वहां तबियत बिगडऩे पर इन्हें मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां पर इनकी मौत हो गई। स्वजनों ने इसमें स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया। मृतक के बेटे का कहना था कि उनके पिता को न तो इलाज दिया गया और न ही खाना। डायबिटीज व बीपी के मरीज होने के बाद भी दवा नहीं दी। ऐसे में उनकी मौत हो गई। शोसल मीडिया पर भी यह मामला काफी चल रहा था। ऐसे में डीएम ने बुधवार को मामले में जांच बैठा दी। इस पर 24 घंटे में रिपोर्ट मांगी है। गुरुवार को सीडीओ ने जांच शुरू कर दी।

छेरत में लिए लोगों के बयान

 इसमें उन्होंने सीएमओ, मृतक के स्वजन, छेरत के क्वारंटाइन सेंटर के प्रभारी समेत आधा दर्जन लोगों के बयान लिए। अब रिपोर्ट तैयार हो गई है। शुक्रवार को इसे डीएम को सौंपा जाएगा। सीडीओ ने बताया कि आगे का निर्णय डीएम करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.