Move to Jagran APP

कमिश्नर ने हड़काया तो दौड़े चले आए अफसर

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : जिला महिला अस्पताल परिसर में नवनिर्मित 100 शैया मदर्स एंड चाइल्ड हॉस्पिटल

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Mar 2018 02:04 AM (IST)Updated: Thu, 22 Mar 2018 02:04 AM (IST)
कमिश्नर ने हड़काया तो दौड़े चले आए अफसर
कमिश्नर ने हड़काया तो दौड़े चले आए अफसर

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : जिला महिला अस्पताल परिसर में नवनिर्मित 100 शैया मदर्स एंड चाइल्ड हॉस्पिटल भवन में खामियों पर कमिश्नर के हड़काते ही अधिकारी अलर्ट हो गए हैं। तकनीकी टीम के लिए कार्यदायी संस्था से संपर्क साधा गया तो हॉस्पिटल में चिकित्सीय सेवाओं संबंधी जरूरतों के लिए जेडी हेल्थ के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम गठित हो गई। नवनिर्मित भवन पर गार्ड का पहरा शुरू हो गया। विभागीय अधिकारियों ने भवन में जाकर हालात का जायजा भी लिया। सीएमएस ने भी निरीक्षण किया।

loksabha election banner

नवनिर्मित हॉस्पिटल को हैंडओवर करने की तैयारियों के बीच मंगलवार को नवागत मंडलायुक्त अजयदीप सिंह ने औचक निरीक्षण किया। निर्माण में तमाम खामियां मिलने पर मंडलायुक्त ने नाराजगी जताई। विभागीय अधिकारियों के निर्माण पर ध्यान न देने पर हैरानी भी जताई। मंडलायुक्त ने तीन सदस्यीय कमेटी गठित करने के निर्देश दिए हैं।

बुधवार को कार्यदायी संस्था के अधिकारी सुबह ही भवन पहुंच गए और खामियों का जायजा लिया। कई माह से जहां भवन के मुख्य गेट पर ताला लटका हुआ था, वहां पर गार्ड व अन्य कर्मचारी मुस्तैद दिखाई दिए।

सीएमओ ने बताया कि तीन सदस्यीय समिति में जेडी हेल्थ डॉ. कुलदीप सिंह, सीएमएस डॉ. गीता प्रधान और खुद मैं शामिल रहूंगा। तकनीकी टीम जल्द बनेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.