अलीगढ़, जेएनएन। कोरोना संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है और लोग अभी भी लापरवाही नहीं छोड़ रहे। बुधवार को पुलिस ने मास्क न पहनने वाले तीन सौ लोगों के चालान काटे। देररात इंस्पेक्टर व सीओ अपने क्षेत्रों में अभियान चलाकर मास्क न पहनने वालों के खिलाफ कार्रवाई में जुटे थे।

792 वाहनों के चालान काटे

कोरोना को लेकर बिगड़ रहे हालातों के बीच पुलिस ने सख्ती शुरू कर दी। इसके तहत अब पहली बार में मास्क न पहनने पर एक हजार रुपये का चालान काटा जा रहा है। वहीं दूसरी बार में 10 हजार रुपये का चालान काटा जाएगा। फिलहाल एक हजार रुपये के चालान कटने शुरू हो गए हैं। 10 हजार का कोई चालान नहीं हुआ है। बुधवार को पुलिस ने तीन सौ लोगों के चालान किए। इसी तरह यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ भी शिकंजा कसा। पुलिस ने चेकिंग के दौरान 792 वाहनों के चालान काटे।

24 घंटे में 89 पर कार्रवाई

आपरेशन प्रहार के तहत पुलिस ने 24 घंटे के अंदर 27 अपराधियों को दबोचा। इसी तरह आपरेशन आवारा के तहत 62 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई। इंस्पेक्टर गांधीपार्क हरिभान सिंह राठौर ने बताया कि मंगलवार रात चेकिंग के दौरान भुजपुरा सब्जी मंडी निवासी जीशान को गिरफ्तार किया गया है। इससे एक किलो गांजा बरामद हुआ है। इसी तरह आपरेशन प्रहार के तहत वारंटी आंबेडकर कालोनी नौरंगाबाद निवासी सरदार देवी सिंह को उसके घर से दबोचा है। 

पाक्सो एक्ट में वांछित पकड़ा

 देहलीगेट इंस्पेक्टर आशीष कुमार ने बताया कि छेड़छाड़ व पाक्सो एक्ट में वांछित गायत्री नगर निवासी पुष्पेंद्र चौधरी उर्फ पीसी को सैय्यद तिराहा मेलरोज बाईपास से पकड़ा है। आरोपित कहीं जाने की फिराक में खड़ा था। आरोपित सिविल लाइन थाने से भी वांछित चल रहा था।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप