Move to Jagran APP

बूलगढ़ी मामले में सीबीआइ पहुंची आरोपितों के घर, स्वजन से पूछताछ Aligarh news

बूलगढ़ी मामले की जांच कर रही सीबीआइ की टीम मंगलवार को फिर गांव बूलगढ़ी पहुंची। यहां टीम ने आरोपितों संदीप रामू और रवि के घर जाकर छानबीन की। तीनों आरोपितों का घर एक ही परिसर में है। टीम ने स्वजन से घटना के संबंध में पूछताछ की।

By Parul RawatEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 02:54 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 02:54 PM (IST)
बूलगढ़ी मामले में सीबीआइ पहुंची आरोपितों के घर, स्वजन से पूछताछ Aligarh news
बूलगढ़ी में आरोपितों के घर पहुंची सीबीआइ।

हाथरस, जेएनएन : बूलगढ़ी मामले की जांच कर रही सीबीआइ की टीम मंगलवार को फिर गांव बूलगढ़ी पहुंची। यहां टीम ने आरोपितों संदीप, रामू और रवि के घर जाकर छानबीन की। तीनों आरोपितों का घर एक ही परिसर में है। टीम ने स्वजन से घटना के संबंध में पूछताछ की। इसके बाद छत पर जाकर भी मुआयना किया। टीम ने यहां नाबालिग आरोपित के मां को भी बुलाया। उनसे भी घटना के संबंध में जानकारी की। साथ ही यह भी जानकारी की कि नाबालिग आरोपित दसवीं से पहले कहां पढ़ता था। 

loksabha election banner

क्या है मामला

यहां 14 सितंबर को गांव बूलगढ़ी की अनुसूचित जाति की युवती पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया था। तब उसके भाई की तहरीर के अधार पर एक आरोपित संदीप ठाकुार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे जेल भिजवाया। आठ दिन बाद युवती के बयानों के आधार पर पुलिस ने मामले में धाराएं बढ़ाते हुए तीन अन्य आरोपितों को भी नामजद किया। सभी को गिरफ्तार कर टीम जेल भेज चुकी है। 29 सितंबर को युवती की मौत के बाद काफी बवाल मचा। मुख्यमंत्री ने 30 सितंबर को इस मामले में एसआइटी जांच के आदेश दिए। इसके बाद सीबीआइ जांच की सिफारिश की थी।

कई बार पूछताछ 

बूलगढ़ी मामले में 11 सितंबर को गाजियाबाद में मुकदमा दर्ज करने साथ ही टीम यहां जांच के लिए पहुंच गई थी। पिछले 17 दिनों में टीम 35 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है। एक-एक व्यक्ति से कई बार पूछताछ की जा रही है। आरोपित और मृतका के स्वजन से कई बार जानकारी की गई है। बूलगढ़ी प्रकरण को लेकर वायरल हुए ऑडियो और वीडियो को सीबीआइ खंगाल रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.