Move to Jagran APP

बूलगढ़ी कांड : मृतका व आरोपितों के स्वजन के सहित आठ लोगों से सीबीआइ की पूछताछ Aligarh news

सीबीआइ ने रविवार को भी अपनी जांच को आगे बढ़ाते हुए मृतका व आरोपितों के स्वजन से अपने अस्थाई कार्यालय पर पूछताछ की। पूछताछ का क्रम कई घंटे तक चला। खबर लिखे जाने तक पूछताछ चल रही थी।

By Parul RawatEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 03:58 PM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 03:58 PM (IST)
बूलगढ़ी कांड : मृतका व आरोपितों के स्वजन के सहित आठ लोगों से सीबीआइ की पूछताछ Aligarh news
बूलगढ़़ी़ीमें म्रतका के घर के बाहर तैनात पुलिस

हाथरस, जेएनएन : सीबीआइ ने रविवार को भी अपनी जांच आगे बढ़ाते हुए मृतका व आरोपितों के स्वजन से अपने अस्थाई कार्यालय पर पूछताछ की। पूछताछ का क्रम कई घंटे तक चला। खबर लिखे जाने तक पूछताछ चल रही थी। किससे क्या पूछा, ये उनके सीबीआइ द्वारा उन सभी आठ लोगों के दफ्तर से बाहर आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। जिस वक्त पूछताछ चल रही थी उस वक्त किसी को अंदर आने की सख्त मनाही थी। अंदर अस्थाई दफ्तर में पूछताछ हो रही थी और बाहर सन्नाटा पसरा था। 

loksabha election banner


सीबीआइ के आने से आइ तेजी 

बता दें कि सीबीआइ जिस दिन से हाथरस आई है तब से वह तेजी से अपने काम में जुटी है। डीएसपी सीमा पाहूजा की अगुवाई में आई 15 सदस्यीय टीम के सदस्य कभी जेल में बंद आरोपिताें से पूछताछ करते हैं तो कभी चंदपा थाने में ये टीम अपना डेरा जमा लेती है। यहां भी सीओ से लेकर निलंबित इंस्पेक्टर और कांस्टेबलाें के बयान के साथ पूछताछ भी हो चुकी है। इसके अलावा कई बार आरोपित पक्ष के अलावा मृतका के पिता और दोनों भाइयों के अलावा भाभी और मां से भी कई चरण में बातचीत सीबीआइ की टीम कर चुकी हैं। ताजा अपडेट ये है कि रविवार को सीबीआइ ने सुबह 11 बजे से एक, एक करीब आठ लोगों को अपने अस्थाई दफ्तर अलीगढ़ रोड स्थित उप निदेशक कृषि के कार्यालय में बुलाना शुरू कर दिया। सभी से अलग अलग बातचीत की गई और बयान भी लिए गए। 


शाम तक पूछताछ जारी

उनसे शाम तक पूछ्ताछ जारी रखी। टीम ने रामू के साथ काम करने वाले अनिल व ओमकार से भी पूछताछ की है। इनके अलावा आरोपित संदीप के पिता नरेंद्र सिंह, लवकुश के पिता रामवीर सिंह, रामू के पिता राकेश सिंह व रवि के पिता अतर सिंह को बुलाया था। इससे पहले इन्हीं लोगो सें कई बार घर और वहां पर बुलाकर पूछताछ की थी। रविवार की शाम तक भी सीबीआइ की पूछताछ जारी थी। हालांकि दोपहर से लेकर शाम तक अस्थाई दफ्तर के बाहर खड़ी गाड़ियां इस बात का संकेत कर रही थीं कि सीबीआइ के अफसर अंदर ही लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। रविवार को चंदपा थाने या बूलगढ़ी गांव नहीं गए हैं। 

मृतका के घर से भैंस लेने आए रिश्तेदार 

मृतका के स्वजनों से उनके रिश्तेदार रजावल थाना गोंडा अलीगढ़ व समधी एका, फीरोजाबाद क्षेत्र के एक गांव  व अन्य पांच साथी मय दो मालवाहक से दोपहर दो बजे आए हैं जो अभी घर में ही मौजूद हैं। मृतका के स्वजन रिश्तेदारों के बीच अभी बातचीत चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.