Move to Jagran APP

हिंदूवादी पर मुकदमा दर्ज होने पर भाजपाइयों ने घेरा थाना, पांच घंटे हंगामाAligarh News

भाजपाई व नुमाइश बाबू पीयूष साराभाई में द्वंद छिड़ गया है। शुक्रवार को प्रदर्शनी पर्यवेक्षक के हिंदूवादी नेता संजू बजाज और राहुल गुप्ता समेत 10-12 लोगों के खिलाफ लिखाए गए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 09:56 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 05:03 PM (IST)
हिंदूवादी पर मुकदमा दर्ज होने पर भाजपाइयों ने घेरा थाना, पांच घंटे हंगामाAligarh News
हिंदूवादी पर मुकदमा दर्ज होने पर भाजपाइयों ने घेरा थाना, पांच घंटे हंगामाAligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]: नुमाइश शुरू होने से पहले ही भाजपाई व नुमाइश बाबू पीयूष साराभाई में द्वंद छिड़ गया है। शुक्रवार को प्रदर्शनी पर्यवेक्षक के हिंदूवादी  नेता संजू बजाज और राहुल गुप्ता समेत 10-12 लोगों के खिलाफ लिखाए गए मुकदमे ने भाजपा को हिलाकर रख दिया। अपने नेता के समर्थन में सैकड़ों भाजपाइयों ने शनिवार को बन्नादेवी थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया। नुमाइश बाबू के खिलाफ रिपोर्ट कराने के लिए पांच घंटे हंगामा किया। एसडीए सिटी व एसपी सिटी ने भरोसा दिया कि अन्याय किसी के साथ नहीं होने दिया जाएगा। भाजपाइयों ने चेतावनी दी कि नुमाइश बाबू पर कार्रवाई नहीं हुई तो डीएम का घेराव करेंगे। 

loksabha election banner

यह है मामला

संजू बजाज शुक्रवार को नुमाइश स्थित गेस्ट हाउस में शिल्पग्राम और कृषि फार्म के बीच दो दुकानों का आवंटन कराने पहुंचे थे। दुकानें पहले से आवंटित होने के चलते संजू को मना कर दिया गया। आरोप है कि संजू ने प्रदर्शनी पर्यवेक्षक से अभद्रता कर दी थी। नुमाइश बाबू भी वहां गए। इसके बाद ही संजू बजाज व अन्य पर पर्यवेक्षक की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया। ङ्क्षहदूवादी पर रिपोर्ट दर्ज होने से तिलमिलाए भाजपा महानगर अध्यक्ष डॉ. विवेक सारस्वत, मानव महाजन, पूर्व मेयर शकुंतला भारती, यतिन वाईके, मनीष राय, सुशील मित्तल, संजय गोयल, अश्वनी ठाकुर, वैभव गौतम, पवन खंडेलवाल, अन्नू बीड़ी, रीता राजपूत, सुधा सिंह की अगुवाई में सभी मंडल अध्यक्षों को लेकर दोपहर तीन बजे करीब थाने पहुंच गए।

प्रशासन उन्हें गिरफ्तार करे

भाजपाइयों ने कहा कि पीयूष साराभाई दुकान आवंटन और अन्य ठेकों के नाम पर पैसे ले रहे हैं। संजू बजाज पर गलत मुकदमा हुआ है। इसे वापस लिया जाए। कहा कि एएमयू में पीएम, गृहमंत्री और सीएम के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लग रहे हैं, उनके खिलाफ पुलिस-प्रशासन क्यों नहीं कार्रवाई करता है? हिम्मत हो तो उन्हें गिरफ्तार करें। हंगामा बढ़ता देख एडीएम सिटी राकेश मालपाणि, एसपी सिटी, अभिषेक कुमार, एसीएम प्रथम कुलदेव सिंह, सीओ प्रशांत कुमार आदि पहुंच गए। भाजपाइयों की अधिकारियों से भी नोकझोंक हो गई। उनका कहना था कि जबतक रिपोर्ट वापस नहीं होगी वह यहां से नहीं जाएंगे। अंत में अधिकारियों ने निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया। जांच का हवाला देकर संजू बजाज की ओर से दी तहरीर भी रिसीव की।

तहरीर की होगी जांच

एसपी सिटी अभिषेक कुमार का कहना है कि जांच कराई जा रही है। यदि संजू बजाज और राहुल गुप्ता के खिलाफ गलत रिपोर्ट दर्ज कराई गई है तो वापस होगी। संजू बजाज की तरफ से नुमाइश बाबू पीयूष साराभाई के खिलाफ दी गई तहरीर की जांच कराई जाएगी, उसके बाद आगे कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.