Move to Jagran APP

Exodus Case : भाजपा विधायक ने कहा, शादी मेंं हमें बुलाइये देखें कौन रोकता है बरात Aligarh news

भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी ने कहा कि प्रदेश में योगी की सरकार है। प्रदेश के अंदर भय मुक्त अपराध मुक्त प्रदेश की सरकार चल रही है और नूरपुर में जो घटना हुई है वह बहुत ही दुखद है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Sat, 05 Jun 2021 12:14 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jun 2021 12:14 PM (IST)
Exodus Case : भाजपा विधायक ने कहा, शादी मेंं हमें बुलाइये देखें कौन रोकता है बरात Aligarh news
भारतीय जनता पार्टी के इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी अपने साथियों के साथ नूरपुर गांव पहुंचे।

अलीगढ़, जेएनएन । टप्पल विकास खंड के गांव नूरपूर पलायन प्रकरण में भारतीय जनता पार्टी के इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी केे नेतृत्व मेें भारतीय जनता पार्टी के सदस्य एवं कार्यकर्ता व पदाधिकारी का एक प्रतिनिधिमंडल नूरपूर पहुंचाा।

loksabha election banner

गुंडई करने वालों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई होगी

भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी ने कहा कि प्रदेश में योगी की सरकार है। प्रदेश के अंदर भयमुक्त अपराध मुक्त प्रदेश की सरकार चल रही है और नूरपुर में जो घटना हुई है वह बहुत ही दुखद है। जाटव भाइयों की बरात को चढ़ने से रोक दिया गया, यह कदापि बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रदेश के अंदर जितने गुंडे मवाली है आज जीवन की भीख मांग रहे हैं और जिस नूरपुर के अंदर गुंडई की गई है उन गुंडों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। जाटव बहन बेटियों का जो उत्पीड़न किया गया है उसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। मैं गांव वालों से कहना चाहता हूं कि हम सभी विधायकों को शादी के समय बुलाइए और थाने में जाकर भी एक कार्ड दे कर आइए। कोई माई का लाल हमारी बहन बेटी की शादी को नहीं रोक सकता और लाल टोपी वाले गुंडे और मवालियों को बचाने के लिए गांव में प्रवास कर रहे हैं। इस सरकार में कोई गुंडा नहीं बचेगा। जिन लोगों ने नूरपुर के अंदर गुंडई की है उन गुंडों को जेल के अंदर भेजा जाएगा। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्‍होंने कहा नाजिम अली का बयान बचाकाना है।  जिला पंचायत सदस्य कृष्ण पाल सिंह उर्फ लाला ने सैयद नाजिम अली पर प्रहार करते हुए कहा नाजिम अली अपने दिमाग को सुधार ले। इस अवसर पर राजकुमार सहयोगी विधायक इगलास सुनील शर्मा कालीचरन शर्मा सत्यप्रकाश शर्मा योगेश प्रधान जैदपुरा हरीशंकर गौड़ बीनू चौधरी अजय तालान रविन्द्र सिंह यादवेंद्र प्रधान आदि लोग उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.