Move to Jagran APP

भाजपा ने माना पार्टी में मीडिया की महती भूमिका, इसे पहचानने की जरूरत Aligarh news

भाजपा ने चुनाव की तैयारियों को लेकर अपने इंटरनेट विभाग और मीडिया विभाग को सक्रिय करना शुरू कर दिया है। जिला प्रवक्ता आशीष कुमार ने कहा कि पार्टी में मीडिया की महती भूमिका है। हम सभी को इसे पहचाने की जरूरत है।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 01:58 PM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 02:39 PM (IST)
भाजपा ने माना पार्टी में मीडिया की महती भूमिका, इसे पहचानने की जरूरत Aligarh news
भाजपा ने चुनाव की तैयारियों को लेकर अपने इंटरनेट विभाग और मीडिया विभाग को सक्रिय करना शुरू कर दिया है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता । भाजपा ने चुनाव की तैयारियों को लेकर अपने इंटरनेट विभाग और मीडिया विभाग को सक्रिय करना शुरू कर दिया है। जिला प्रवक्ता आशीष कुमार ने कहा कि पार्टी में मीडिया की महती भूमिका है। हम सभी को इसे पहचाने की जरूरत है। हमारा सबसे मजबूत तंत्र चौथा स्तंभ है। इसके माध्यम से हम पार्टी की नीतियों को जन-तन तक पहुंचा सकते है।

loksabha election banner

पार्टी की नीतियों और योजनाओं को जन जन तक पहुंचाएं

आशीष ने कहा कि पार्टी की नीतियों और योजनाओं की जानकारी जनता के बीच पहुंचाने का कार्य करें। क्योंकि मीडिया के विभिन्न वर्ग चाहे वह सोशल मीडिया हो, प्रिंट मीडिया हो या इलेक्ट्रानिक मीडिया हो सबका अपना बहुत महत्व है। इसलिए मीडिया कर्मियों से अच्छा संपर्क बनाए रखना जरूरी है। अगर संगठन का कोई कार्यक्रम होता है तो उसमें मीडिया को आदर सम्मान के साथ बुलाएं और उनके बैठने की उचित व्यवस्था करें, जिससे कार्यक्रम की कवरेज में उन्हें कोई दिक्कत न हो, इलेक्ट्रानिक मीडिया की व्यवस्था ऐसी जगह करें जहां से वह बिना किसी अवरोध के कवरेज कर सकें।

विपक्ष पर बोला हमला

आशीष कुमार ने कहा कि योजनाओं के माध्यम से जन-जन को लाभ पहुंचाया है, इसका प्रचार भी हम सबको लोगों के बीच मीडिया के माध्यम से पहुंचा सकते हैं। विपक्ष किसान आंदोलन को लेकर बहुत कुछ बोल रहा है, उसका जवाब भी हमें देना है। हर वर्तमान में चल रहे घटनाक्रम पर हमारी पैनी नजर होनी चाहिए, जिससे विपक्ष द्वारा फैलाये जा रहे भ्रम का को दूर किया जा सके। जनता में भाजपा सरकार के प्रति विश्वास को बनाए रख सकें। ये तभी संभव है जब हम खबरों पर पूरी पकड़ और सरकार की योजनाओं की पूरी जानकारी रखेंगे। ये चुनावी वर्ष है पूरा संगठन चुनावी मोड़ में है ऐसे में हमारे मीडिया विभाग को भी चुस्त दुरुस्त होकर अपने कार्य मे लग जाना है और हर कार्यक्रम की जानकारी मीडिया को देनी है और उन्हें कार्यक्रमों में आमंत्रित करते रहना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.