अलीगढ़, जागरण संवाददाता। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में विजयगढ़ थाना अंतर्गत गोपी मार्ग पर ग्राम बिस्तौली के पास एक बाइक सवार की रिक्शा में पीछे से टक्कर लगने पर मौत हो गई।  रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेज दिया है। स्वजन घायल रिक्शा चालक को उपचार के लिए अलीगढ़ ले गए हैं।

ऐसे हुआ हादसा

ग्रामीणों के अनुसार पास के ही गांव गंगलपुर निवासी राकेश पुत्र रुकमपाल उम्र 55 वर्ष कनकपुर गांव से बाइक से गांव की ओर लौट रहे थे। ग्राम बिस्तौली पहुंचे तो आगे चल रहे एक  रिक्शा में पीछे से बाइक जा घुसी, जिससे  बाइक सवार राकेश की मौत हो गई। रिक्शा चालक प्रेमपाल निवासी ग्राम बिस्तौली घायल हो गया। तेज आवाज सुनकर काफी संख्या में गांव के लोग पहुंच गए।

ग्रामीणों ने व्‍यक्‍त की शोक संवेदना

परिजनों को सूचना देकर बुलाया, जिससे घर में हाहाकार मच गया। गांव में शोक की लहर दौड़ गई। लोगों के अनुसार राकेश ने कनकपुर गांव में कुछ जमीन पट्टे पर ले रखी थी, जिसकी देखभाल करने के लिए जाते थे, लेकिन लौटते समय दुर्घटना हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेज दिया है।

स्‍वजनों ने नहीं उठने दिया शव 

स्‍वजनों ने रिक्शा से दुर्घटना की बात को नकारते हुए शव को देर शाम तक नहीं उठने दिया, उनका कहना था कि राकेश की बाइक में किसी ट्रैक्टर द्वारा टक्कर मारी गई है, ट्रैक्टर चालक को बचाने के लिए रिक्शा दिखाया जा रहा है, इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने काफी समझाने बुझाने के बाद शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजा।

Edited By: Sandeep kumar Saxena

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट