Move to Jagran APP

Police Encounter In Aligarh:अलीगढ़ के इगलास थाने से भागे बबलू प्रधान को मुठभेड़ में दबोचा, एक साथी फरार

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के इगलास थाने से फरार हिस्ट्रीशीटर बबलू प्रधान को पुलिस ने 15 दिन बाद शनिवार को मुठभेड़ में दबोच लिया। उसका साथी भाग निकला।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 10:38 PM (IST)Updated: Sun, 09 Aug 2020 08:50 AM (IST)
Police Encounter In Aligarh:अलीगढ़ के इगलास थाने से भागे बबलू प्रधान को मुठभेड़ में दबोचा, एक साथी फरार
Police Encounter In Aligarh:अलीगढ़ के इगलास थाने से भागे बबलू प्रधान को मुठभेड़ में दबोचा, एक साथी फरार

अलीगढ़ [जेएनएन]: उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के इगलास थाने से फरार हिस्ट्रीशीटर बबलू प्रधान को पुलिस ने 15 दिन बाद शनिवार को मुठभेड़ में दबोच लिया। उसका साथी भाग निकला। बबलू गांव में अपने घर आया था। मुठभेड़ में एक सिपाही को चोट लगी है। 

loksabha election banner

ऐसे दबोचा बबलू प्रधान

तेल माफिया बबलू प्रधान को पुलिस 24 जुलाई को उसी की स्कॉर्पियो में पकड़कर थाने लाई थी। यहां से बबलू लघुशंका के बहाने पीछे की दीवार से भाग निकला था। कुछ देर बाद उसका साथी जगदीश स्कॉर्पियो लेकर थाने से चला गया। दो घंटे बाद मंगलायतन विवि के सामने लैपर्ड ने बबलू व जगदीश को पकड़ लिया। बबलू यहां से भी चकमा देकर भाग गया। उसके राइट हैंड जगदीश निवासी मोहकमपुर को पुलिस ने स्कार्पियो व तमंचा समेत पकड़ लिया। दो दिन बाद एक और साथी नोबिल चौधरी निवासी विसाहुली पकड़ा गया। शनिवार को बबलू अपने गांव मोहकमपुर आया था। इसकी भनक लगते ही पुलिस गांव में पहुंची। बबलू व उसका साथी रोहताश भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर गांव के पास से बबलू को दबोच लिया। सरिया लगने से सिपाही घायल हो गया। रोहताश भाग निकला। एसपी देहात अतुल शर्मा भी इगलास पहुंच गए।

मथुरा, आगरा, नोएडा, रोहतक में रहा बबलू 

बबलू ने बताया कि वह मथुरा से आगरा चला गया था। यहां कुछ दिन रहकर नोएडा भाग गया। फिर कुछ दिन रोहतक (हरियाणा) में रहा। बबलू प्रयागराज हाईकोर्ट भी मुकदमे के सिलसिले में गया था। उसकी तलाश में पुलिस भरतपुर भी गई थी। 

लापरवाही पर कोई कार्रवाई नहीं

पुलिस की लापरवाही के चलते बबलू आसानी से थाने से भाग निकला था। दो दारोगा उसे स्कॉर्पियो में लेकर आए थे। लापरवाही की जांच में कोई नतीजा नहीं निकला। 

बबलू को पकड़ लिया गया है। वह अपने गांव में आया था। बबलू हिस्ट्रीशीटर है। चार माह से ईसी एक्ट के मुकदमे में वांछित था। उससे पूछताछ की जा रही है।

अतुल कुमार, एसपी देहात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.