Move to Jagran APP

युवती से दुष्कर्म का प्रयास, कपड़े फाड़े, विरोध करने पर मां-बेटी से मारपीट Aligarh News

बन्नादेवी क्षेत्र में 15 दिन पहले युवती के साथ पड़ोसी दबंग ने दुष्कर्म का प्रयास किया। कपड़े तक फाड़ डाले। विरोध करने पर दबंग ने मां-बेटी की पिटाई भी कर दी।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 07:49 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jan 2020 07:49 AM (IST)
युवती से दुष्कर्म का प्रयास, कपड़े फाड़े, विरोध करने पर मां-बेटी से मारपीट Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]: बन्नादेवी क्षेत्र में 15 दिन पहले युवती के साथ पड़ोसी दबंग ने दुष्कर्म का प्रयास किया। कपड़े तक फाड़ डाले। विरोध करने पर दबंग ने मां-बेटी की पिटाई भी कर दी।

loksabha election banner

बेटी से करता है छेड़छाड़

एसएसपी दफ्तर पहुंची महिला ने बताया कि कॉलोनी का एक युवक आए दिन उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता था, जिसका वह विरोध करती थी। दो जनवरी को वह और उसके पति मजदूरी करने चले गए। इसी बीच दबंग किस्म का युवक उनकी बेटी को घर में अकेला देखकर घुस आया और जमीन पर गिराकर उसके साथ जोर-जबर्दस्ती करने लगा। बेटी ने विरोध किया तो कपड़े तक फाड़ डाले और मारपीट की। बेटी का सिर फट गया। शोर-शराबे पर आरोपित दबंग जान से मारने की धमकी देकर भाग गया।

मनमर्जी कर रही पुलिस

आरोप है कि थाने में शिकायत करने पर चौकी इंचार्ज आइटीआइ ने मनमर्जी से तहरीर लिखवा ली और बेटी का डॉक्टरी परीक्षण भी नहीं कराया। 15 जनवरी को थाने से मां-बेटी मुकदमे की कॉपी लेकर आ रही थीं, तभी रास्ते में मिले दबंग ने रोक लिया और मुकदमा वापस लेने को धमकाया व मारपीट की। थाने में फिर से शिकायत करने पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। एसएसपी ने सीओ बन्नादेवी को जांच व कार्रवाई के निर्देश दिए।

ब्लैकमेल कर भाभी  से कर रहा दुष्कर्म

अलीगढ़ की कोतवाली क्षेत्र की एक बेवा शुक्रवार को एसएसपी दफ्तर पहुंची। बताया कि उसके दो बच्चे हैं। छह साल पहले पति की मौत हो चुकी है। पति की मौत के बाद से देवर शरीरिक संबंध बनाने को दबाव बनाने लगा। विरोध पर कुछ समय चुप रहा। करीब एक साल पहले ससुर की मौत हो गई। जिसके बाद देवर ने एक दिन उसके साथ दुष्कर्म किया और धमकी दी कि किसी को बताया तो उसे और बच्चों को मार डालेगा। आरोप है कि देवर एक साल से ब्लैकमेल कर दुष्कर्म व शारीरिक उत्पीडऩ कर रहा है। उसके पति की ट्रेन दुर्घटना में मौत नहीं हुई बल्कि आशंका है कि देवर ने पति की हत्या की है। एसएसपी ने प्रकरण में कोतवाली नगर पुलिस को जांच व कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.