Move to Jagran APP

Breaking News: अलीगढ़ में शादी से गुस्साए प्रेमी ने की प्रेमिका की गोली मारकर हत्या

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गांधीपार्क क्षेत्र के मोहल्ला नगला माली धनीपुर में प्रेमिका की शादी से गुस्साए प्रेमी ने रविवार तड़के उसकी घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 11:08 AM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 11:08 AM (IST)
Breaking News: अलीगढ़ में शादी से गुस्साए प्रेमी ने की प्रेमिका की गोली मारकर हत्या
Breaking News: अलीगढ़ में शादी से गुस्साए प्रेमी ने की प्रेमिका की गोली मारकर हत्या

अलीगढ़ जेएनएन : उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गांधीपार्क क्षेत्र के मोहल्ला नगला माली धनीपुर में प्रेमिका की शादी से गुस्साए प्रेमी ने रविवार तड़के उसकी घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। प्रेमिका की एक माह पूर्व ही बुलंदशहर से शादी हुई थी और रक्षाबंधन पर मायके आई हुई थी।

loksabha election banner

यह है मामला

नगला माली निवासी रामवीर नाई की 19 वर्षीय बेटी आरती का प्रेम प्रसंग सासनीगेट पला रोड के अवतार नगर निवासी कौशल कोरी से चल रहा था। इसकी भनक लगने पर आरती के स्वजनों ने उसकी तीन जुलाई को बुलंदशहर के थाना स्याना क्षेत्र के विशाल से शादी कर दी थी। आरती रक्षाबंधन पर मायके आई हुई थी। आरती की शादी होने से नाखुश प्रेमी कौशल ने पिछले दिनों आरती को जान से मारने की धमकी दी थी। बकौल पिता रामवीर सिंह, सुबह करीब चार बजे आरोपित कौशल तमंचा लेकर घर में आ गया और सो रही बेटी आरती के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर जैसे ही वे मौके पर पहुंचे तो आरोपित कौशल जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। सीओ बन्नादेवी पंकज कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है, आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित कर दी गई है जो उसकी तलाश में जुटी हुई है, जल्द पकड़ा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.