Move to Jagran APP

Live coronavirus Aligarh News:AMU का एनआरएससी हॉल बंद, स्टॉफ किया क्वारंटाइन Aligarh news

एएमयू के जेएन मेडिकल कालेज में ईएनटी डिपार्टमेंट के चेयरमैन व एनआरसएससी क्लब के प्रोवोस्ट के कोरोना वायरस संक्रमित होने पर इंतजामिया ने हॉल को बंद करा दिया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 10:01 AM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 09:29 AM (IST)
Live coronavirus Aligarh News:AMU का एनआरएससी हॉल बंद, स्टॉफ किया क्वारंटाइन Aligarh news
Live coronavirus Aligarh News:AMU का एनआरएससी हॉल बंद, स्टॉफ किया क्वारंटाइन Aligarh news

अलीगढ़ [जेएनएन ]: एएमयू के जेएन  मेडिकल कालेज में ईएनटी डिपार्टमेंट के चेयरमैन व एनआरसएससी क्लब के प्रोवोस्ट के कोरोना वायरस संक्रमित होने पर इंतजामिया ने हॉल को बंद करा दिया है। स्टॉफ को होम क्वारंटाइन करा दिया है। सबकी नजर प्रोफेसर के स्वास्थ्य पर टिकी हुई है। जिनका दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में इलाज चल रहा है। गुरुवार रात तक हालत स्थिर थी।गुरुवार को सराफा बाजार, मदारगेट, फूलचौक सहित अन्य बाजारों को खोलने के लिए व्यापारी पहुंच गए। पुलिस ने बाजार नहीं खोलने दिए तो अलीगढ़ सराफा कमेटी के अध्यक्ष विजय अग्रवाल, दी अलीगढ़ क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव अग्रवाल गुरुवार को एडीएम सिटी से मिले। इन व्यापारी संगठन ने बाजार खोलने की मांग की।

loksabha election banner

कुलपति के साथ हुई बैठक

मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर के संक्रमित होने से सबसे ज्यादा विचलित वो लोग हों जो उनके संपर्क में हैं। अच्छी बात ये भी है कि प्रोफेसर आठ-दस दिन से एएमयू नहीं जा रहे थेे। प्रोवोस्ट कार्यालय का काम भी घर से कर रहे थे। फाइलों में साइन कराने के लिए प्रोवोस्ट कार्यालय से स्टाफ घर जाता था। कुलपति प्रो. तारिक मंसूर के साथ उनकी आखिरी बैठक 15 मई को प्रशासनिक भवन में हुई थी। जिसमें सभी लोग मास्क लगाए थे। शारीरिक दूरी का पालन करते हुए बैठे थेेे।

नहीं खुले हॉटस्पॉट क्षेत्र के बाजार

गुरुवार को सराफा बाजार, मदारगेट, फूलचौक सहित अन्य बाजारों को खोलने के लिए व्यापारी पहुंच गए। पुलिस ने बाजार नहीं खोलने दिए तो अलीगढ़ सराफा कमेटी के अध्यक्ष विजय अग्रवाल, दी अलीगढ़ क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव अग्रवाल गुरुवार को एडीएम सिटी से मिले। इन व्यापारी संगठन ने बाजार खोलने की मांग की। राजीव अग्रवाल ने रेडीमेड गारमेंट्स व कपड़ा शोरूम रेलवे रोड सौ फीसद लॉकडाउन वाले क्षेत्र में खोलने की मांग की। एडीएम सिटी ने कहा कि 31 मई तक इस क्षेत्र में यह शोरूम नहीं खुलेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.