अलीगढ़ [जेएनएन ]: एएमयू के जेएन  मेडिकल कालेज में ईएनटी डिपार्टमेंट के चेयरमैन व एनआरसएससी क्लब के प्रोवोस्ट के कोरोना वायरस संक्रमित होने पर इंतजामिया ने हॉल को बंद करा दिया है। स्टॉफ को होम क्वारंटाइन करा दिया है। सबकी नजर प्रोफेसर के स्वास्थ्य पर टिकी हुई है। जिनका दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में इलाज चल रहा है। गुरुवार रात तक हालत स्थिर थी।गुरुवार को सराफा बाजार, मदारगेट, फूलचौक सहित अन्य बाजारों को खोलने के लिए व्यापारी पहुंच गए। पुलिस ने बाजार नहीं खोलने दिए तो अलीगढ़ सराफा कमेटी के अध्यक्ष विजय अग्रवाल, दी अलीगढ़ क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव अग्रवाल गुरुवार को एडीएम सिटी से मिले। इन व्यापारी संगठन ने बाजार खोलने की मांग की।

कुलपति के साथ हुई बैठक

मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर के संक्रमित होने से सबसे ज्यादा विचलित वो लोग हों जो उनके संपर्क में हैं। अच्छी बात ये भी है कि प्रोफेसर आठ-दस दिन से एएमयू नहीं जा रहे थेे। प्रोवोस्ट कार्यालय का काम भी घर से कर रहे थे। फाइलों में साइन कराने के लिए प्रोवोस्ट कार्यालय से स्टाफ घर जाता था। कुलपति प्रो. तारिक मंसूर के साथ उनकी आखिरी बैठक 15 मई को प्रशासनिक भवन में हुई थी। जिसमें सभी लोग मास्क लगाए थे। शारीरिक दूरी का पालन करते हुए बैठे थेेे।

नहीं खुले हॉटस्पॉट क्षेत्र के बाजार

गुरुवार को सराफा बाजार, मदारगेट, फूलचौक सहित अन्य बाजारों को खोलने के लिए व्यापारी पहुंच गए। पुलिस ने बाजार नहीं खोलने दिए तो अलीगढ़ सराफा कमेटी के अध्यक्ष विजय अग्रवाल, दी अलीगढ़ क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव अग्रवाल गुरुवार को एडीएम सिटी से मिले। इन व्यापारी संगठन ने बाजार खोलने की मांग की। राजीव अग्रवाल ने रेडीमेड गारमेंट्स व कपड़ा शोरूम रेलवे रोड सौ फीसद लॉकडाउन वाले क्षेत्र में खोलने की मांग की। एडीएम सिटी ने कहा कि 31 मई तक इस क्षेत्र में यह शोरूम नहीं खुलेंगे।

Posted By: Sandeep Saxena

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस