अलीगढ़ जेएनएन: महानायक अमिताभ बच्‍चन की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिलने पर उन्‍हें मुंबई के नानावटी अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। हालात स्‍थिर बताए जाने पर अलीगढ़ के प्रशंसक बेहद चिंतित हैं। प्रशंसकों ने शीघ्र सही होने की कामना कही है। साथ ही कहा है यह सावन का महीना है। भगवान भोले शंकर उन्‍हें शीघ्र सही करेंगे। खास बात यह है कि अलीगढ़ के कलाकारों का फिल्‍म नगरी का गहरा नाता रहा है। अमिताभ की एबीसी कंपनी में अलीगढ़ के अभिनेता चंद्रचूड़ सिंह उसमें शामिल रहे हैं। 

अमिताभ बच्‍चन को सांस लेने में हो रही तकलीफ 

अभिनेता अभिषेक बच्‍चन ने ट़वीट कर जानकारी दी है कि उन्‍हें कोरोना हुआ हैl इसके चलते उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट किया गया हैंl अमिताभ बच्चन की हालत अभी स्थिर बताई जा रही हैंl अस्पताल प्रशासन से जुड़े लोगों का कहना है कि अभी कोई मेडिकल बुलेटिन नहीं दिया जाएगाl बिग बी के स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी बिग बी खुद या उनकी टीम देगीl अस्पताल में भर्ती करने के दौरान उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही हैंl अधिक उम्र होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया हैंl नानावटी अस्पताल एक कोरोना डेडिकेटेड अस्पताल हैंl डॉक्टर बिग बी के स्वास्थ्य पर लगातार नजर बनाए हुए हैंl बिग बी के बेटे अभषेक बच्चन का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया हैंl

 

नानावटी अस्पताल मुंबई के बड़े अस्पतालों में से एक हैंl अमिताभ बच्चन इसके पहले भी नानावटी अस्पताल में अपना इलाज करा चुके हैंl अमिताभ बच्चन ने पिछले 10 दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना की जांच कराने की अपील भी की है। 

 

अलीगढ़ के प्रशंसकों ने की स्‍वास्थ्‍य लाभ की कामना 

माहेश्‍वरी क्रिएटिव क्‍लब केे संचालक संजय माहेश्‍वरी, मनी सक्‍सेना, सुरुति, शरद गुप्‍ता आदि नेे महानायक के स्‍वस्‍थ्‍य हाेेेेने की कामना की है।  साथ ही आशा व्‍यक्‍त की है महानायक कोरोना को हराकर शीघ्र ही नानावटी अस्‍पताल से अपने घर लौटेंगे।   

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस