Move to Jagran APP

अलीगढ़ में आम्बेडकर की प्रतिमा की क्षतिग्रस्त, विरोध में कराया बाजार बंद

शनिवार को हरदुआगंज के गांव कलाई में बीती रात असमाजिक तत्वों ने बीती रात अंबेडकर पार्क में लगी भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया। सुबह इस पर नजर पड़ते ही लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। लोगों ने नारेबाजी कर विरोध जताया।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 02:10 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 02:10 PM (IST)
अलीगढ़ में आम्बेडकर की प्रतिमा की क्षतिग्रस्त, विरोध में कराया बाजार बंद
Ambedkar Statue अंबेडकर पार्क में लगी भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया।

 अलीगढ़, जागरण संवाददाता। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में शनिवार को हरदुआगंज के गांव कलाई में बीती रात असमाजिक तत्वों ने बीती रात अंबेडकर पार्क में लगी भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया। सुबह इस पर नजर पड़ते ही लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। लोगों ने नारेबाजी कर विरोध जताया।

loksabha election banner

यह है मामला

गांव कलाई में मीरपुर रोड पर आम्बेडकर पार्क बना है। पार्क में लगी प्रतिमा के हाथ को किसी ने क्षतिग्रस्त कर दिया। शुक्रवार पार्क में घूमने पहुंचे लोगों की नजर पडते ही वहां भीड़ जुट गई। आक्रोशित लोगों ने कलाई के बाजार को बंद कराते हुए प्रदर्शन करते हुए, प्रतिमा तोड़ने के दोषियों पर कार्रवाई की मांग की। सूचना पाकर एसओ राजेश कुमार पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए और आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.