जासं, अलीगढ़ : वाहन पर फाइनेंस कराने के नाम पर धोखाधड़ी कराने के मामले में कोर्ट के आदेश पर क्वार्सी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। समद रोड स्थित चोला मंडल इंवेस्टमेंट एंड फाइनेंस कंपनी के ब्रांच मैनेजर आशीष द्विवेदी ने मुकदमे में कहा है कि कंपनी व्यापारिक व व्यक्तिगत वाहनों पर ऋण देती है। टप्पल क्षेत्र के कस्बा जट्टारी निवासी बसंत कुमार शर्मा ने कंपनी से 28 नवंबर 2017 को फाइनेंस कराकर गाड़ी खरीदी थी। आरोप है कि बसंत ने आरटीओ में बिना एनओसी लिए ही गाड़ी पर दूसरी कंपनी से ऋण लेकर दस्तावेजों पर धोखाधड़ी कर अंकित करा लिया। जानकारी होने पर आरटीओ में शिकायत की गई। कंपनी को साक्ष्यों के साथ बुलाया भी गया। आरोप है कि बिना कोई सुनवाई किए ही शिकायत को निस्तारित कर दिया गया। क्वार्सी इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है।

युवक को चाकू मारा

संसू, मडराक : क्षेत्र के गांव सहारनपुर सोमवार देर शाम युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव के 25 वर्षीय अशोक के अनुसार उन्होंने रिश्तेदार युवती की शादी आरोपित से कराई थी। पिछले दिनों युवती मायके चली गई। इसे लेकर आरोपितों ने उन्हें घर बुलाया और चाकू मारकर घायल कर दिया। मडराक इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है।

बाइक सवार मां-बेटा घायल

जासं, अलीगढ़ : थाना क्वार्सी क्षेत्र के रामघाट रोड पर पीएसी के सामने गोवंश आ जाने से बाइक फिसल गई। हादसे में बाइक पर सवार मां-बेटा घायल हो गए। मडराक क्षेत्र के गांव पड़ियावली निवासी सुनीता रविवार रात अपनी रिश्तेदारी में हरदुआगंज जा रही थीं। तभी हादसा हो गया। मां-बेटा को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

Edited By: Jagran