Move to Jagran APP

Aligarh Top News Of The Day 03 July 2019 :अलीगढ़ में बिजली संकट, यशोदा ने दिए,युवती के हाथ में पिस्टल, नौनिहालों का निवाला, निजीकरण का विरोध

अलीगढ़ टॉप न्यूज ऑफ द डे 03 जुलाई 2019 की खबरों को जागरण वेब पर पढऩेके लिए लोगों में उत्सुकुता देखी गई। ये हैं वो अहम खबरें।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Thu, 04 Jul 2019 12:10 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 12:10 AM (IST)
Aligarh Top News Of The Day 03 July 2019 :अलीगढ़ में बिजली संकट, यशोदा ने दिए,युवती के हाथ में पिस्टल, नौनिहालों का निवाला, निजीकरण का विरोध
Aligarh Top News Of The Day 03 July 2019 :अलीगढ़ में बिजली संकट, यशोदा ने दिए,युवती के हाथ में पिस्टल, नौनिहालों का निवाला, निजीकरण का विरोध

अलीगढ़ (जेएनएन)। अलीगढ़ टॉप न्यूज ऑफ द डे, 03 जुलाई 2019 की खबरों को जागरण वेब पर पढऩेके लिए लोगों में उत्सुकुता देखी गई। ये हैं वो अहम खबरें।

loksabha election banner

अलीगढ़ में बिजली संकट, लोगों में आक्रोश

लगातार तीन दिन से भीषण विद्युत कटौती से जूझ रही तालानगरी को मंगलवार को भी राहत नहीं मिली। लखनऊ से ट्रांसफार्मर न आ पाने के चलते कटौती से जूझना पड़ा। कई इकाइयां बंद रहीं और उत्पादन भी प्रभावित हुआ। दोपहर के समय अकेले ट्रांसफार्मर पर अचानक लोड बढऩे से बिजलीघर में मशीनों में तेज आवाज आने लगी। इसके चलते कुछ देर के लिए आपूर्ति रोक दी गई। अब बुधवार को शाम तक ट्रांसफार्मर लगने की संभावना है, तभी आपूर्ति सामान्य हो सकेगी।

'यशोदा' ने दिए खुशियों के पल, छल के बाद मिला 'आंचल'

बेबी के लिए ये दुख की घडिय़ां थीं। जन्म देने के दौरान ही मां ने दुनिया से विदा ले ली। मां का आंचल दूर हुआ, तो पिता भी बेगाना हो गया। जेएन मेडिकल कॉलेज में उसे छोड़कर चला गया। परंतु अचानक किस्मत ने पलटी खाई। अपनों से बेगानी हुई मासूम को अस्पताल की नर्स हुमा के रूप में नई मां मिली। उसने ममता की ठंडी छांव से कहीं दुख की तपिश महसूस नहीं होने दी। यही नहीं उसे उसके घर में ही प्यार का आंचल भी दिला दिया।

युवती के हाथों में 'पिस्टल' देख ठिठक गए राहगीर

वकीलों पर तानी पिस्टल भले ही नकली थी, लेकिन वहां से गुजर रहे राहगीर युवतियों का हौंसला देख अचंभित रह गए। हर कोई यह जानना चाहता था कि आखिर हुआ क्या? भीड़ जुटती देख एक युवती ने पिस्टल स्कूटर में छिपा दी। फिर दोनों युवती वकीलों पर छेड़छाड़, अभद्रता का आरोप लगाने लगीं।

नौनिहालों का निवाला, बायोमीट्रिक का 'ताला'

सरकार ने जतन-दर-जतन किए कि स्कूलोंं में बच्चों को भोजन ठीक से मिल जाए लेकिन यह फेल हो गए। अब जिले में ऐसी पहल की गई है कि मध्याह्न भोजन (एमडीएम) में घोटाला संभव नहीं होगा। कक्षा एक से आठ तक के सरकारी स्कूलों में बंटने वाले एमडीएम पर बायोमीट्रिक मशीन का पहरा बिठा दिया है।

सफाई कर्मियों ने निजीकरण  के विरोध में किया प्रदर्शन

प्रदेश के निकायों में सफाई व्यवस्था के निजीकरण के विरोध में सफाई कर्मचारियों का आंदोलन शुरू हो गया है। मंगलवार को नगर सफाई मजदूर संघ के बैनर तले सफाई कर्मचारियों ने सेवाभवन के सामने प्रदर्शन कर सीएम के नाम नगर आयुक्त को ज्ञापन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.