Move to Jagran APP

Aligarh Top News of the day 9 July 2019 : विश्व कप क्रिकेट 2019...100 पुलिस के सिपाही...महिला पार्षद ने किशोर...अलीगढ़ कोर्ट में पेशी पर ...अधिकारियों के खिलाफ आमरण...

अलीगढ़ टॉप न्यूज ऑफ द डे नौ जुलाई 2019 की खबरों को जागरण वेब पर पढऩेके लिए लोगों में उत्सुकुता देखी गई। ये हैं वो अहम खबरें।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 09 Jul 2019 07:42 PM (IST)Updated: Tue, 09 Jul 2019 07:42 PM (IST)
Aligarh Top News of the day 9 July 2019 : विश्व कप क्रिकेट 2019...100 पुलिस के सिपाही...महिला पार्षद ने किशोर...अलीगढ़ कोर्ट में पेशी पर ...अधिकारियों के खिलाफ आमरण...

अलीगढ़ (जेएनएन)। अलीगढ़ टॉप न्यूज ऑफ द डे, नौ जुलाई 2019 की खबरों को जागरण वेब पर पढऩेके लिए लोगों में उत्सुकुता देखी गई। ये हैं वो अहम खबरें।

loksabha election banner

विश्व कप क्रिकेट 2019 : इंडिया टीम की जीत को उत्साहित दिखे अलीगढ़ के क्रिकेट प्रेमी, मांगी दुआएं

विश्व कप क्रिकेट 2019 के तहत इग्लैंड में मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में मंगलवार को खेले जा रहे सेमी फाइनल मैच को देखने के लिए अलीगढ़ के खिलाड़ी लालायित देखे गए। जैसे-जैसे भारतीय गेंदबाज न्यूजीलैंड की टीम पर हावी होते गए, वैसे-वैसे अलीगढ़ के क्रिकेट प्रेमियों का उत्साह बढ़ता गया। खेल प्रेमियों ने इंडिया टीम की जीत को दुआएं मांगी। उस्मानपाड़ा में महिला क्रिकेट प्रेमियों ने इंडिया टीम की जीत की दुआ मांगी।

100 पुलिस के सिपाही की गायब हो गई पिस्टल

खैर क्षेत्र में बरात में हुई मारपीट की खबर पर पहुंची पीआरवी संख्या 0742 पर तैनात सिपाही की सरकारी पिस्टल गायब हो गई। अज्ञात के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

महिला पार्षद ने किशोर को घर में बंद कर पीटा, फिर हुआ ये सब...

भाजपा पार्षद अलका गुप्ता ने दबंगई की सारी हदें पार कर दीं। पूजा करने जा रही बेटी की तरफ मुहल्ले के किशोर का कुत्ता क्या आ गया, उसने किशोर को घर में बंद कर बेरहमी से पीटा। फिर थाने में बंद करा दिया। थाने में भी पार्षद ने पीटा। शाम को मुहल्ले वाले उसे थाने से छुड़ाकर लाए। किशोर की मौत की अफवाह पर गुस्साए मुहल्ले वालों ने पार्षद के घर पर हमला बोल दिया और पति की पिटाई कर दी। स्कूटी को तोड़ दिया।

अलीगढ़ कोर्ट में पेशी पर आया आरोपी पुलिस अभिरक्षा से भागा, मुकदमा दर्

पत्नी की हत्या का आरोपित सोमवार को दीवानी से फरार हो गया। वह पेशी के लिए लाया गया था। पुलिस अभिरक्षा से भागने से खलबली मच गई। कई टीमें इसकी तलाश में जुटी हुई हैं। डयूटी में लापरवाही बरतने पर छह पुलिस कर्मियों के खिलाफ थाना सिविल लाइंस में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

अधिकारियों के खिलाफ आमरण...

इगलास क्षेत्र में लोक निर्माण विभाग की भूमि से अवैध कब्जा न हटने पर नगर के एक व्यक्ति ने तहसील पर अधिकारियों के खिलाफ आमरण अनशन शुरू  कर दिया है। उनका कहना है कि जब तक अवैध  अतिक्रमण नहीं हटाया जाएगा वह अनशन खत्म नहीं करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.