Move to Jagran APP

Aligarh Top News of the day 29 June 2019 : 52 अवैध कॉलोनाइजर्स...नक्सली हमले में...प्रेम प्रसंग में युवक...सीएम के आगमन की...भंडारे की खीर Aligarh News

अलीगढ़ टॉप न्यूज ऑफ द डे 29 जून 2019 की खबरों को जागरण वेब पर पढऩेके लिए लोगों में उत्सुकुता देखी गई।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sat, 29 Jun 2019 07:37 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2019 07:37 PM (IST)
Aligarh Top News of the day 29 June 2019 : 52 अवैध कॉलोनाइजर्स...नक्सली हमले में...प्रेम प्रसंग में युवक...सीएम के आगमन की...भंडारे की खीर Aligarh News
Aligarh Top News of the day 29 June 2019 : 52 अवैध कॉलोनाइजर्स...नक्सली हमले में...प्रेम प्रसंग में युवक...सीएम के आगमन की...भंडारे की खीर Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। अलीगढ़ टॉप न्यूज ऑफ द डे, 29 जून 2019 की खबरों को जागरण वेब पर पढऩेके लिए लोगों में उत्सुकुता देखी गई। ये हैं वो अहम खबरें।

loksabha election banner

52 अवैध कॉलोनाइजर्स व बिल्डरों पर दर्ज होगा मुकदमा

एडीए (अलीगढ़ विकास प्राधिकरण) जल्द ही शहर के 52 अवैध कॉलोनाइजर्स व बिल्डिरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएगा। विधान परिषद की आश्वासन समिति के फैसले पर प्रमुख सचिव ने इसके लिए आदेश जारी कर दिया है। 1981 से लेकर 2009 के बीच इन कॉलोनियों को शहर में विकसित किया गया था। अब इन कॉलोनी में बहुमंजिला भवन और आलीशान कोठियां बन चुकी हैं। सीजीएम कोर्ट में अर्बन प्लानिंग एक्ट की धारा 26 के तहत मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

नक्सली हमले में हाथरस का जवान शहीद, आज लाया जाएगा पार्थिव शरीर

पांच दिन पहले ड्यूटी पर गए हाथरस के जवान मदन पाल सिंह (53) नक्सली हमले में शहीद हो गए। उनका शव तमना गढ़ी नई कॉलोनी में लाया जाएगा। घर में कोहराम मचा हुआ है। सभी के चेहरों पर आक्रोश और आंखें नम हैं। शहीद होने की सूचना के बाद से आसपास की कॉलोनियों में भी मातम छाया हुआ है।

प्रेम प्रसंग में युवक को पीट पीटकर मारडाला

अलीगढ़ खैर के गांव लोहागढ़ में प्रेम प्रसंग के चलते युवती के परिजनों ने दुस्साहसिक घटना को अंजाम दे दिया। युवती के प्रेमी छात्र को लोहे की रॉड से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। उसके गुप्तांगों पर भी जमकर प्रहार किया। युवक चीखता रहा मगर उसे कोई बचाने नहीं आया। उपचार के लिए खुर्जा ले जाते वक्त छात्र की मौत हो गई। इससे आक्रोशित छात्र के परिजनों ने खैर सीएचसी के सामने शव रखकर जाम लगा दिया, जो कि पुलिस के आश्वासन पर खोला गया। आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने युवती समेत तीन महिलाओं को हिरासत में लिया हैं। 

हाथरस में भंडारे की खीर से गाय की मौत, आधा दर्जन बीमार

हाथरस के पुरदिलनगर में क्षेत्र के ग्राम जरेरा मे भंडारे की बची हुई खीर खाने से एक गाय की मौत हो गई तथा आधा दर्जन गाय की स्थिति गंभीर हो गई। जरेरा में 26 जून को श्रीमद्भागवत कथा के समापन पर भण्डारा था। देर रात को भण्डारे के समापन के बाद बची खीर को लोगों ने अपनी गायों को खिला दी जिससे आधा दर्जन गाय बीमार हो गईं जबकि एक गाय की मौत हो गई।

सीएम के आगमन की आहट...

सीएम योगी आदित्यनाथ के मंडल मे प्रस्तावित भ्रमण कार्यक्रम को लेकर  मंडलायुक्त अजयदीप सिंह ने पुलिस व प्रशासनिक अफसरों के साथ समीक्षा की। कहा कि हर हाल में अफसर नौ से 11 बजे तक सरकारी कार्यालयों में बैठक फरियाद सुनें। नालो-नालियों, सरकारी भवनों व चौराहों से हर हाल में अतिक्रमण हटाया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.