Move to Jagran APP

Aligarh Top News of the day 22 July 2019 : सीएम आदित्यनाथ ने..., गड्ढों में है सड़क..., अलीगढ़ के मेडिकल कॉलेज, शादी-विदाई के बीच पीसीएस..., मजदूर की मौत पर बिलखती बेटी...

अलीगढ़ टॉप न्यूज ऑफ द डे22 जुलाई 2019 की खबरों को जागरण वेब पर पढऩेके लिए लोगों में उत्सुकुता देखी गई। ये हैं वो अहम खबरें।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 09:17 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jul 2019 09:17 PM (IST)
Aligarh Top News of the day 22 July 2019 : सीएम आदित्यनाथ ने..., गड्ढों में है सड़क..., अलीगढ़ के मेडिकल कॉलेज, शादी-विदाई के बीच पीसीएस..., मजदूर की मौत पर बिलखती बेटी...
Aligarh Top News of the day 22 July 2019 : सीएम आदित्यनाथ ने..., गड्ढों में है सड़क..., अलीगढ़ के मेडिकल कॉलेज, शादी-विदाई के बीच पीसीएस..., मजदूर की मौत पर बिलखती बेटी...

अलीगढ़ (जेएनएन)। अलीगढ़ टॉप न्यूज ऑफ द डे, 22 जुलाई 2019 की खबरों को जागरण वेब पर पढऩेके लिए लोगों में उत्सुकुता देखी गई। ये हैं वो अहम खबरें।

loksabha election banner

सीएम आदित्यनाथ ने नरसंहार घटना का पटाक्षेप किया

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोनभद्र में नरसंहार की घटना का पटाक्षेप कर दिया है। सपा, बसपा और कांग्रेस के द्वारा पैदा की गई स्थिति से वहां ऐसे हालात उत्पन्न हुए। रविवार को योगी आदित्यनाथ ने पहुंचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना दी। उन्होंने मृतक परिवारों की मदद के लिए मुआवजा की राशि भी बढ़ाई है। इसके अलावा आवास, बुजुर्गों को पेंशन आदि की भी सुविधा दी जाएगी। इसलिए इस मामले पर कोई  दल राजनीति न करें तो अच्छा होगा।

गड्ढों में है सड़क, हाल बेहाल

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बारिश से पहले सड़कों के गड्ढे भरने के निर्देश दिए थे। खासकर शिवालयों के मार्ग पर पडऩे वाले गड्ढे हर हाल में ठीक किए जाने थे, मगर यहां शिव मंदिर मार्ग पर ही गड््ढे नहीं भरे गए हैं। पीडब्ल्यूडी ने सीएम के आदेश को ही हवा में उड़ा दिया। आज सावन के पहले सोमवार को अचलताल स्थित अचलेश्वरधाम में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ेगी, मगर उन्हें गड्ढे और ककरीले मार्ग से होकर ही गुजरना होगा।

अलीगढ़ के मेडिकल कॉलेज में हड़ताल शुरू

सातवें वेतनमान की मांग को लेकर जेएन मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों ने आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी। इन्हें बीएचयू और दिल्ली के यूसीएमएस के जूनियर डॉक्टरों का भी साथ मिला है। वहां भी हड़ताल बताई जा रही है। यहां सुबह आठ बजे से ही मरीजों की भीड़ तो लगी, पर डॉक्टर नहीं आए।

शादी-विदाई के बीच पीसीएस-जे में पाई सफलता

यूपी पीसीएस (जे) की परीक्षा हो तो हर आवेदक जी-जान से पढ़ाई में जुटता है। परीक्षा से चार दिन पहले ही शादी हो वो भी लड़की की तो ऐसी स्थिति में  अच्छे-अच्छों की तैयारी धरी रह जाती है। इन्हीं हालात का सामना करके पीसीएस (जे) की परीक्षा देकर 186वीं रैंक से सफलता पाने का कारनामा अलीगढ़ की बेटी मीनाक्षी बंसल ने किया है। अब वे सिविल जज बनेंगी।

मजदूर की मौत पर बिलखती बेटी को पुलिसकर्मी ने पिलाया तेजाब

चंडौस कस्बे के मुख्य बाजार में रविवार को बवाल हो गया। एक मकान के बेसमेंट में खोदाई के दौरान पड़ौसी की दीवार गिरने से राजमिस्त्री की मौत हो गई। परिजनों ने बेटों के आने तक शव न उठाने देने की मांग को लेकर चार घंटे हंगामा किया। गुस्साए लोगों ने चंडौस-अलीगढ़ मार्ग पर जाम लगा दिया। बाजार बंद करा दिए। शव कब्जे में लेने के लिए पुलिस को लाठियां फटकारनी पड़ी। इस बीच बिलखती मृतक की बेटी सोनिया को पानी समझ तेजाब पिला दिया। आरोप है कि तेजाब की बोतल पुलिसकर्मी ने दी थी। लोगों ने यह बोतल पुलिस पर ही फेंक दी। इससे  जिससे कोतवाल सीपी सिंह के हाथ झुलस गए। सोनिया का मुंह झुलसा है, जिसे इलाज के लिए खुर्जा भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.