Move to Jagran APP

Aligarh Top News of the Day 20 August 2019 : अचल ताल में मरी मछलियां...व चेयरमैन के रिश्तेदारों और करोड़पतियों को प्रधानमंत्री आवास Aligarh News

अलीगढ़ टॉप न्यूज ऑफ द डे 20 अगस्त को जागरण वेब पर अचल ताल में मरी मछलियां...व चेयरमैन के रिश्तेदारों और करोड़पतियों को प्रधानमंत्री आवास आदि खबरें खूब पढ़ी गईं।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 05:46 PM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 09:01 PM (IST)
Aligarh Top News of the Day 20 August 2019 : अचल ताल में मरी मछलियां...व चेयरमैन के रिश्तेदारों और करोड़पतियों को प्रधानमंत्री आवास Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। अलीगढ़ टॉप न्यूज ऑफ द डे, 20 अगस्त को जागरण वेब पर अचल ताल में मरी मछलियां...व चेयरमैन के रिश्तेदारों और करोड़पतियों को प्रधानमंत्री आवास आदि खबरें खूब पढ़ी गईं।

loksabha election banner

लापरवाही : अचल ताल में मरी मछलियां तो जागा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड

ङ्क्षहदुओं की आस्था का प्रतीक अचल सरोवर में मरी मछलियों को लेकर विभागों में खलबली मची हुई है। प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की टीम ने निकिल कारखानों की तलाश में आसपास के क्षेत्रों की गलियों को खंगाला। निरीक्षण के दौरान अचल में 13 नाले व नालियों का दूषित जल प्रवाह किया जा रहा है। गैर जिम्मेदारी के लिए प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड को नगर निगम नोटिस जारी करेगा।

चेयरमैन के रिश्तेदारों और करोड़पतियों को प्रधानमंत्री आवास

जिले की  हरदुआगंज नगर पंचायत में प्रधानमंत्री आवास योजना में बड़े भ्रष्टाचार का पर्दाफाश हुआ है। यहां बने आवासों में से लगभग 100 तो चेयरमैन के रिश्तेदारों, नजदीकियों और यहां तक कि करोड़पतियों को भी दे दिए गए। मामले की शिकायत होने के बाद जांच में एक-एक कर पूरा पर्दाफाश हो रहा है।

एएमयू के स्वीमिंग पूल में डूबा छात्र, दिल्ली रेफर

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) में स्वीमिंग करते समय एक छात्र संदिग्ध हालात में डूब गया। कहा ये जा रहा है कि छात्र ने स्वीमिंग पूल में वहां छलांग लगाई थी, जहां पानी कम था। फर्श से सिर टकराने पर वह बेहोश हो गया। छात्र को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। छात्र को देर रात दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में रेफर कर दिया।

यमुना उफान पर, बाढ़ का खतरा, हथिनी कुंड से छोड़ा पानी

पहाड़ों पर लगातार हो रही बारिश से गंगा-यमुना में बाढ़ का खतरा मंडराने लगा है। यमुना में हरियाणा के हथिनी कुंड से 8.28 लाख क्यूसेक पानी छोड़ा गया है। गंगा में हरिद्वार बैराज से 3.12 लाख क्यूसेक पानी छोड़ा गया है। मंगलवार रात तक पानी के अलीगढ़ पहुंचने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.