Move to Jagran APP

Operation Awara : अलीगढ़ पुलिस ने 24 घंटे में 66 व्‍यक्‍तियों के खिलाफ की कार्रवाई Aligarh news

अलीगढ़ जेएनएन। अलीगढ़ पुलिस ने ऑपरेशन आवारा के तहत अलीगढ़ पुलिस ने 24 घंटे में 66 व्यक्तियों के खिलाफ की विधिक कार्यवाही की। इन व्यक्तियों के खिलाफ कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन न कर मास्क न लगाने के कारण चालान भी किये गये हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Published: Mon, 16 Aug 2021 09:13 AM (IST)Updated: Mon, 16 Aug 2021 09:20 AM (IST)
Operation Awara : अलीगढ़ पुलिस ने 24 घंटे में 66 व्‍यक्‍तियों के खिलाफ की कार्रवाई Aligarh news
आपरेशन आवारा के तहत रात में वाहनों की चेकिंग करती पुलिस।

अलीगढ़, जेएनएन। अलीगढ़ पुलिस ने ऑपरेशन आवारा के तहत अलीगढ़ पुलिस ने 24 घंटे में 66 व्यक्तियों के खिलाफ की विधिक कार्यवाही की। इन व्यक्तियों के खिलाफ कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन न कर मास्क न लगाने के कारण चालान भी किये गये हैं।

loksabha election banner

दो गज दूरी, मास्क है जरूरी

एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा जनपद में सभी थाना प्रभारी, चौकी प्रभारी, बीट आरक्षियों को निर्देशित किया गया है कि कोविड-19 की गाइडलाइन के अन्तर्गत सोशल डिस्टेंस का पालन न करने व मास्क न लगाने तथा सार्वजनिक स्थानों पर अनावश्यक रूप से घूमते हुए पाए गए तो सम्बन्धित के विरुद्ध दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी। उन्‍होंने आदेशित किया कि शाम को ऑपरेशन आवारा के तहत समय-समय पर अभियान चलाकर सार्वजनिक स्थान पर बेवजह घूमने व कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन न करने, मास्क न लगाने वालों के विरुद्ध कार्यवाही की जाए । उक्त क्रम में जनपद पुलिस द्वारा ऑपरेशन आवारा के तहत की गई।

जगह-जगह चला चेकिंग अभियान

एसएसपी के निर्देश पर स्‍वतंत्रता दिवस पर चेकिंग अभियान के तहत जनपद के समस्त प्रभारी निरीक्षक, थानाध्यक्ष द्वारा मय फोर्स सहित अपने-अपने थाना क्षेत्रों में अपराध नियन्त्रण एवं सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर एवं आगामी त्योहारों के दृष्टिगत पैदल गश्त व चेेकिंग की गयी । गश्त के दौरान मेन चौराहों, मार्केट, भीड़-भाड़ वाली जगहों आदि पर संदिग्ध व्यक्तियों, वाहनों, वस्तुओं की गहनता से चेकिंग की गई तथा यातायात नियमों, मास्क का प्रयोग करने  के सम्बन्ध में लोगों को जागरूक किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.