जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : क्वार्सी थाना क्षेत्र के रमेश विहार कालोनी में महिला डाक्टर आस्था अग्रवाल की हत्या में पुलिस आरोपित पति अरुण के करीब पहुंच गई है। पुलिस ने गैर राज्यों में डेरा डाल रखा है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने रविवार को कुछ संदिग्ध लोगों को भी उठाया है। उनसे पूछताछ के बाद अरुण की लोकेशन भी मिल गई है। माना जा रहा है कि सोमवार को पुलिस घटना का पर्दाफाश कर सकती है।

कोरोना कंट्रोल रूम में तैनात डा. आस्था अग्रवाल की उन्हीं के घर में गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। उनका शव 13 अक्टूबर को रमेश विहार स्थित घर के कमरे में फंदे पर लटका मिला था। इस मामले में कासिमपुर में राधिका आक्सीजन प्लांट चलाने वाले पति अरुण समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। तभी से पुलिस पति की तलाश में जुटी है। अरुण का मोबाइल फोन बंद है। अलग-अलग टीमें अलीगढ़ के आसपास जिलों के अलावा गैर राज्यों में भी डेरा डाले हुए हैं। वहीं रविवार को पुलिस ने शक के आधार पर कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की तो अहम सुराग मिले हैं। पुलिस को अरुण की लोकेशन भी मिल गई है। ऐसे में सोमवार रात में पुलिस अरुण को गिरफ्तार भी कर सकती है। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि टीमें आरोपित के करीब पहुंच गई हैं। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

हत्या में अन्य लोग भी थे शामिल

सूत्रों के मुताबिक, आस्था की हत्या में पति के अलावा और लोग भी शामिल हो सकते हैं। इनकी संख्या तीन से अधिक हो सकती है। पुलिस को इस दिशा में ठोस जानकारी भी मिली है। जिस पर पुलिस काम कर रही है। पुख्ता सबूत मिलने पर उन्हें भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। मौत से पहले आस्था ने अपनी बहन की दोस्त को मैसेज कर जान का खतरा बताया था।

Edited By: Jagran