Move to Jagran APP

Aligarh News: हरियाणा से शराब की तस्करी करने वाला दबोचा, बदायूं का रहने वाला है आरोपी; जीआरपी ने की कार्रवाई

जीआरपी ने शराब तस्कर को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। इसके पास से 13 बोतल अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद हुई हैं। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ने बताया कि चलती ट्रेनों में होने वाली घटनाओं व गांजा-शराब की अवैध तस्करी की रोकथाम के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

By Sumit Kumar SharmaEdited By: Shivam YadavThu, 26 Jan 2023 10:09 PM (IST)
Aligarh News: हरियाणा से शराब की तस्करी करने वाला दबोचा, बदायूं का रहने वाला है आरोपी; जीआरपी ने की कार्रवाई
शराब की तस्करी में पकड़ा गया आरोपित दयासिंधु। - सौ. से पुलिस।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता: जीआरपी ने बुधवार को एक शराब तस्कर को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। इसके पास से 13 बोतल अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद हुई हैं। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ने बताया कि चलती ट्रेनों में होने वाली घटनाओं व गांजा-शराब की अवैध तस्करी की रोकथाम के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। 

इसके तहत टीम ने बुधवार को रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो से शातिर शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। इसका नाम बदायूं के थाना उधैती क्षेत्र के वसंतनगर मेवली निवासी दयासिंधु है। आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि वह हरियाणा से सस्ती कीमत पर अंग्रेजी शराब खरीदकर ट्रेन के माध्यम से लाता है। इसके बाद उसे अपने क्षेत्र व आस-पास के इलाकों में महंगी कीमत पर बेच देता है। 

इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित के विरुद्ध एक्साइज एक्ट में मुकदमा पंजीकृत करके उसे जेल भेज दिया है। गिरफ्तार करने वाली टीम ने एसएसआइ अनिल कुमार, एसआइ शिव कुमार व विकास कुमार शामिल रहे।