Move to Jagran APP

Aligarh News: शार्ट सर्किट से बैटरी की दुकान में लगी आग, लाखों रुपये का सामान जलकर खाक

माली का नगला निवासी उमाशंकर शर्मा की धनीपुर मंडी के सामने इलेक्ट्रिक व इन्वर्टर की बैटरियों की दुकान है। बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे उमाशंकर दुकान बंद कर घर चले गए थे। इसके आधा घंटा बाद अचानक दुकान से धुआं निकलने लगा। कुछ ही देर में आग की लपटें उठने लगीं। पड़ोसियों ने उमाशंकर को जानकारी दी। दमकल की एक गाड़ी ने स्थानीय लोगों की मदद से आग बुझाई।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Wed, 10 Jul 2024 11:32 PM (IST)
Aligarh News: शार्ट सर्किट से बैटरी की दुकान में लगी आग

जागरण संवाददाता, अलीगढ़। धनीपुर मंडी के सामने बुधवार रात को बैटरी की दुकान में शार्ट सर्किट से आग लग गई। दमकल की गाड़ी में करीब एक घंटे में आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक पूरा सामान जल चुका था।

माली का नगला निवासी उमाशंकर शर्मा की धनीपुर मंडी के सामने इलेक्ट्रिक व इन्वर्टर की बैटरियों की दुकान है। बुधवार रात करीब साढ़े आठ बजे उमाशंकर दुकान बंद कर घर चले गए थे। इसके आधा घंटा बाद अचानक दुकान से धुआं निकलने लगा। 

कुछ ही देर में आग की लपटें उठने लगीं। पड़ोसियों ने उमाशंकर को जानकारी दी। दमकल की एक गाड़ी ने स्थानीय लोगों की मदद से आग बुझाई। बताया जा रहा है कि आग में लाखों रुपये की बैटरी व अन्य सामान जल गया। गांधी पार्क इंस्पेक्टर एसपी सिंह ने बताया कि कोई जनहानि नहीं हुई है। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया।