Move to Jagran APP

Aligarh News: बंबा में अज्ञात युवती का शव मिलने से फैली सनसनी

Aligarh News बंबा में उतराता हुआ एक अज्ञात युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

By Mohammad Aqib KhanEdited By: Published: Sat, 10 Sep 2022 05:18 PM (IST)Updated: Sat, 10 Sep 2022 05:18 PM (IST)
Aligarh News: बंबा में अज्ञात युवती का शव मिलने से फैली सनसनी
Aligarh News: बंबा में अज्ञात युवती का शव मिलने से फैली सनसनी : जागरण

अलीगढ़, जागरण टीम: अलीगढ़ के विजयगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम सिंहपुर से गुजरने वाले बंबा में उतराता हुआ एक अज्ञात युवती का शव मिलने से पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु अलीगढ़ भेज दिया है। सूचना पर सीओ बरला अजय अजय कुमार पांडेय ने पहुंचकर जांच पड़ताल की।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार सिंहपुर गांव से गुजरने वाले बंबा की पटरी से कुछ किसान अपने खेतों की और जा रहे थे, तभी उन्होंने बंबा के किनारे एक शव को झाड़ी में अटका हुआ देखा, सूचना पर गांव के लोग भी पहुंच गए किसी ने पीआरबी को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर पहचान कराने की कोशिश की।

युवती के सिर में गहरी चोट है जिससे खून निकल रहा था, तथा शरीर पर क्रीम कलर की कुर्ती एवं पजामा पहने हुए हैं। गले में काले रंग का धागा पड़ा हुआ है, युवती की उम्र 25-30 वर्ष की लग रही है। प्रतीत हो रहा है किसी ने उसकी हत्या कर बंबा में डाल दिया है लाश को देखकर प्रतीत होता है कि बीती रात में ही मार कर फेंका गया है।

इंस्पेक्टर सीताराम सरोज ने बताया अज्ञात युवती का शव मिला है जिसकी पहचान नहीं हो सकी है, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.