Move to Jagran APP

Aligarh News: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर क्षत्रिय समाज में आक्रोश

Objectionable Posts on Social Media अलीगढ़ में दलित युवकों द्वारा क्षत्रिय समाज की बेटियों के प्रति विवादित व आपत्तिजनक फोटो व टिप्पणी डालने पर क्षत्रिय समाज में आक्रोश फैल गया। क्षत्रिय समाज लोगों ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर देकर दोषियों को जेल भेजने की मांग की है।

By Mohammad Aqib KhanEdited By: Published: Sun, 11 Sep 2022 03:23 PM (IST)Updated: Sun, 11 Sep 2022 03:23 PM (IST)
Aligarh News: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर क्षत्रिय समाज में आक्रोश
Aligarh News: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर क्षत्रिय समाज में आक्रोश : जागरण

अलीगढ़, जागरण टीम: Objectionable Posts on Social Media अलीगढ़ के जवां थाना क्षेत्र के गांव गढ़िया भोजपुर के कुछ दलित युवकों द्वारा क्षत्रिय समाज की बेटियों के प्रति विवादित व आपत्तिजनक फोटो व टिप्पणी डालने पर क्षत्रिय समाज में आक्रोश फैल गया।

loksabha election banner

रविवार को क्षत्रिय समाज के कई दर्जन लोग रविवार को थाना पहुंचे एवं थानाध्यक्ष जवां अरविंद कुमार राठी को इस संबंध में एक तहरीर देकर दोषियों को जेल भेजने की मांग की है।

क्षत्रिय समाज के पदाधिकारी दीपक ठाकुर ने पुलिस को चेतावनी दी की 24 घंटे के अंदर अगर पोस्ट डालने वालों को जेल नहीं भेजा तो क्षत्रिय समाज बड़े स्तर पर धरना प्रदर्शन करेगा। इस अवसर पर उनके साथ कई दर्जन लोग मौजूद थे।

दुर्घटना में घायल महिला की उपचार के दौरान मौत

अलीगढ़: विजयगढ़ कस्बा क्षेत्र के ग्राम नगला बरी निवासी एक महिला का सिकंदराराऊ में सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद उपचार के दौरान मौत हो गई जिससे गांव में मातम छा गया।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को रिंकी उम्र 32 वर्ष अपने पति वीरेश के साथ बाइक द्वारा एक्सीडेंट में घायल अपने चाचा को देखने के लिए अपने मायके पटियाली गई थी। दूसरे दिन बाइक द्वारा कासगंज से वापस आ रही थी। सिकंदराराऊ बाईपास पहुंचते ही एक ब्रेकर पर रिंकी बाइक से उछल गई जो कि बराबर में चल रहे एक ट्रक के नीचे आ गई तथा वीरेश दूसरी साइड में गिर गया।

मृतिका रिंकी (फाइल फोटो)

महिला पहिये के नीचे आने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे आनन-फानन में अलीगढ़ मलखान सिंह में ले जाया गया। यहां से उसे मृत अवस्था में मेडिकल भेज दिया गया। उपचार के दौरान ही डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव जैसे ही गांव में पहुंचा वह गांव में शोक की लहर दौड़ गई मरने वाली महिला ने अपने पीछे छोटे-छोटे चार बच्चों को रोते बिलखते छोड़ा है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.