Move to Jagran APP

Aligarh lockdown update : पूर्व विधायक जमीरउल्ला ने लेटर पैड का गलत इस्तेमाल किया, ये है मामला Aligarh News

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता पांडेय ने पूर्व विधायक जमीरउल्ला खां पर गलत लेटर पैड इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 10:10 AM (IST)Updated: Wed, 08 Apr 2020 11:24 AM (IST)
Aligarh lockdown update : पूर्व विधायक जमीरउल्ला ने लेटर पैड का गलत इस्तेमाल किया, ये है मामला Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन : अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता पांडेय ने पूर्व विधायक जमीरउल्ला खां पर गलत लेटर पैड इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। कहा है जमीर उल्लाह विधायक नहीं हैं, फिर भी उन्होंने विधायक लिखा हुआ लेटर पेड इस्तेमाल किया है। एसएसपी को लिखे पत्र कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

यह है मामला

महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडेय ने कहा कि अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉ. पूजा शकुन पांडेय ने पीएम नरेंद्र मोदी को तीन दिन पहले पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा था कि 130 करोड़ की जनता के जीवन को संकट में डालने वाले तब्लीगी जमात के जमाती अथवा मौलाना को सरकार को गोली मारने के आदेश देने चाहिए। पूर्व विधायक जमीरउल्ला खां ने एसएसपी को अपने पिछले कार्यकाल के लेटर पैड पर शिकायत लिखकर दी थी। जिस पर सरकार का चिन्ह एवं विधायक लिखा हुआ है।

प्रशासन पर अनावश्यक दवाब

 लखनऊ विधायक निवास का पता भी है। ऐसा करने का उद्देश्य प्रशासन पर अनावश्यक दबाव बनाना है। अशोक ने कहा कि डॉ. पूजा ने ऐसा कोई व्यक्तव्य नहीं बोला है, जिससे समाज में व्यवस्था खराब हो। इस पर जमीर उल्लाह का कहना है कि उन्होंने लेटर पैड का इस्तेमाल जरूर किया है, लेकिन पूर्व विधायक लिखा है। इसमें कुछ गलत नहीं हैं।

विधानसभा अध्यक्ष से शिकायत

भाजपा के पूर्व जिला प्रवक्ता डॉ. निशित शर्मा ने इसकी शिकायत ईमेल के माध्यम से विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित से की है। कहा कि जमीरउल्ला खां  वर्तमान में यह किसी भी राजनीतिक दल के सदस्य नहीं है। गलत बयानबाजी कर माहौल खराब करने की कोशिश करते रहते हैं। उनके बयान से इलाके के लोगों की भावना भी आहत होती हैं। वह इस क्षेत्र में रहने लायक नहीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.