Move to Jagran APP

आइपीएल में अलीगढ़ के रिंकू ने कैच लेकर सरफराज को पिच से किया बाहर

आइपीएल के तीसरे मैच में अलीगढ़ के स्टार क्रिकेटर व रन मशीन बन चुके रिंकू सिंह को खेलने का मौका मिला है। इसको लेकर में गजब का उत्साह बना हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Apr 2018 08:13 PM (IST)Updated: Sun, 08 Apr 2018 09:45 PM (IST)
आइपीएल में अलीगढ़ के रिंकू ने कैच लेकर सरफराज को पिच से किया बाहर
आइपीएल में अलीगढ़ के रिंकू ने कैच लेकर सरफराज को पिच से किया बाहर

अलीगढ़ : कोलकता में खेले जा रहे आइपीएल के तीसरे मैच में अलीगढ़ के स्टार क्रिकेटर व रन मशीन बन चुके रिंकू सिंह ने कैच लेकर बेंगलूर की टीम के सरफराज को पिच से बाहर कर दिया। इस पर अलीगढ़ के लोगों का जोश देखते बना। टीवी पर यह दृश्य देख तालियां और जयकारे गूंजने लगे। रिंकू कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम में है। सरफराज रॉयल चेलेंजर्स की टीम की ओर से बैटिंग कर रहे थे। इस टीम के बाद केकेआर टीम बैटिंग करेगी। ¨रकू छठवें नंबर पर बैटिंग करने उतरेंगे। इसको लेकर जिले के खिलाड़ियों में खासा उत्साह है। शहर में मैच देखने सेंटर प्वाइंट में बड़ी स्क्रीन लगाई गई है। मैच शुरू होने से पहले घोषित किए गए खिलाड़ियों के नाम में ¨रकू का नाम छठवें स्थान पर रहा। इससे जिले के खिलाड़ियों व युवाओं की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उत्साह और जोश देखते बना। कई स्थानों पर उसके अच्छे प्रदर्शन के लिए कामनाएं की गईं। अनेक लोग उसके रामघाट रोड, गोविला गैस एजेंसी परिसर स्थित घर पहुंच गए और परिजनों को बधाई दी। जागरण करीब पंद्रह दिन पहले ही छठवें स्थान पर ¨रकू के बैटिंग की बात प्रकाशित कर चुका था। पिछले साल आइपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब टीम में 10 लाख रुपये में खरीदे गए इस खिलाड़ी को अपना जौहर दिखाने का मौका नहीं मिला था। इस साल केकेआर टीम ने इस रन मशीन की बोली 80 लाख लगाई है। शहर के अनेक लोगों को इस मैच में ¨रकू के अच्छे प्रदर्शन का विश्वास है। रिंकू के गुरु जीशान ने बताया कि फरवरी में रिंकू ने तीन टूर्नामेंट खेले हैं। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में विजय हजारे ट्रॉफी (वनडे सीरीज) में एक मैच में 44 गेंद पर ताबड़तोड़ 91 रन बनाए। मुंबई में डीवाई पाटिल टूर्नामेंट (टी-20) में 44 गेंदों में 72 रन बनाए।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.