अलीगढ़ (जेएनएन)।  अलीगढ़ में शुक्रवार की सुबह बड़ी वारदात हुई। कोतवाल क्षेत्र में भुजपुरा आशिक अली रोड पर शुक्रवार तड़के एक सिरफिरे ने महिला तेजाब फेंक दिया। गंभीर रूप से झुलसी महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या था मामला

निकिल पॉलिश का काम करने वाले जुल्फिकार अपने भाई कासिम व परिवार के साथ आशिक अली रोड पर गली नंबर-3 में रहते हैं। पड़ोस में ही छोटे खां भी एक फैक्ट्री में निकिल पॉलिश करता है। जुल्फिकार का आरोप है कि छोटे खां का उनकी पत्नी नाजिमा (32) के प्रति व्यवहार अच्छा नहीं था, फिर उनके घर अक्सर आ जाता था। कई बार उसे मना भी किया, लेकिन नहीं माना। दो माह पहले भी उससे कासिम का विवाद हो गया था। तब उसने नाजिमा को मुंह पर तेजाब फेंकने की धमकी दी थी। आरोप है कि शुक्रवार सुबह चार बजे सहरी व नमाज के चलते नाजिमा घर में बर्तन साफ कर रही थीं। पास में एक साल का बेटा मोहम्मद तुफैल बैठा था। छोटे खां पड़ोसी सलीम के मकान की छत पर पहुंचा और नाजिमा के ऊपर तेजाब फेंक दिया।

मामला दर्ज

नाजिमा के सिर, पीठ व चेहरे पर तेजाब गिरा। नाजिमा को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने हालत खतरे से बाहर बताई है। कोतवाली इंस्पेक्टर राजीव सिरोही ने बताया कि जुल्फिकार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर छोटे खां को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mukesh Chaturvedi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप