अलीगढ़, जागरण संवाददाता । एटा के कारोबारी संदीप गुप्ता की हत्या की योजना बनाने वाले सभी आरोपितों के पकड़े जाने के बाद पुलिस अब शूटरों की तलाश में जुट गई है।

अब दस लोगों की हुई गिरफ्तारी

मुख्य आरोपित अंकुश ने टप्पल के शूटर प्रवीण का नाम लिया था। वहीं पुलिस को दूसरे शूटर का भी नाम मिल गया है। दोनों फरार हैं। इनके गैर राज्य में भागने की संभावना है। इसके लिए टीमें लगी हुई हैं। पुलिस इस मामले में अभी तक मुख्य आरोपित अंकुश समेत दस लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। टप्पल क्षेत्र के बाजौता निवासी प्रवीण ने संदीप की हत्या की सुपारी ली थी।

27 दिसंबर को हुई थी संदीप की हत्‍या

27 दिसंबर 2021 को रामघाट रोड पर एटा के अलीगंज निवासी कारोबारी संदीप गुप्ता की गोलियों से भूनकर हत्या की गई थी। पुलिस इस मामले में अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें मुख्य आरोपित अंकुश अग्रवाल व साहिल भी शामिल है। अंकुश ने ही हत्या की सुपारी 20 लाख रुपये में टप्पल के बजौता निवासी शूटर प्रवीण को दी थी। प्रवीण ने अपने दो अन्य साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया था। हालांकि प्रवीण फरार है। पुलिस ने उसके संपर्क में रहने वाले लोगों को भी रडार पर ले लिया है। लेकिन कोई सुराग नहीं मिला है। इधर, सीसीटीवी में कैद हुए दूसरे शूटर की भी पुलिस ने पहचान करा ली है। लेकिन, नाम गोपनीय रखा गया है। दोनों के गैर राज्य में भागने की जानकारी भी मिली है। सीओ श्वेताभ पांडेय ने बताया कि शूटरों की तलाश में टीमें लगी हुई हैं।

Edited By: Anil Kushwaha